मां-बाप ने कर लिया नवजात का अपहरण, बेटी ने कहा था मुझे भाई चाहिए, राखी बांधनी है

  1. Home
  2. दिल्ली

मां-बाप ने कर लिया नवजात का अपहरण, बेटी ने कहा था मुझे भाई चाहिए, राखी बांधनी है

 मां-बाप ने कर लिया नवजात का अपहरण, बेटी ने कहा था मुझे भाई चाहिए, राखी बांधनी है

एक नाबालिग लड़की ने अपने मां-बाप से कहा कि मुझे राखी बांधने के लिए भाई चाहिए।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। एक नाबालिग लड़की ने अपने मां-बाप से कहा कि मुझे राखी बांधने के लिए भाई चाहिए। इसके बाद बच्ची के माता-पिता ने एक नवजात का अपहरण कर लिया। मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी दंपति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी दंपति को गिरफ्तार करने के लिए 400 सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए।

मामला दिल्ली के टैगोर गार्डन के रघुबीर नगर का है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी दंपति को शुक्रवार को गिरफ्तार किया। दंपति पर आरोप है कि उन्होंने एक नवजात का अपहरण किया था। पुलिस के मुताबिक, आरोपी दंपति ने पूछताछ में बताया कि उनकी इकलौत बेटी है। उनके बेटे की मौत पिछले साल हुई थी, जो 17 साल का था है। उनकी बेटी ने रक्षाबंधन पर राखी बांधने के लिए अपने माता-पिता से भाई मांगा था, इसलिए उन्होंने नवजात का अपहरण किया था।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी दंपति की पहचान 41 साल के संजय गुप्ता और 36 साल की अनीता गुप्ता के रूप में हुई है। गुरुवार सुबह करीब साढ़े चार बजे पुलिस को एक दिव्यांग महिला के नवजात के गायब होने की सूचना मिली थी। शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि वे छत्ता रेल चौक फुटपाथ पर रहते हैं। वहीं से उनका नवजात बेटा गायब हो गया है।

जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज से मिला सुराग

पुलिस के एक सीनियर अफसर ने बताया कि जांच के दौरान घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए। सीसीटीवी में बाइक पर सवार दो लोग घूमते दिखे। करीब 400 सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस आरोपी दंपति तक पहुंची।

उन्होंने बताया कि जांच में पता चला कि बाइक संजय गुप्ता की है। इसके बाद पुलिस टैगोर गार्डन के रघुबीर नगर में सी-ब्लॉक गए जहां उन्हें आरोपी दंपति को पकड़ लिया। नवजात बच्चा भी पुलिस ने बरामद कर लिया।