दिल्ली सरकार, केंद्र के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करने को तैयार: आप नेता आतिशी

  1. Home
  2. दिल्ली

दिल्ली सरकार, केंद्र के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करने को तैयार: आप नेता आतिशी

दिल्ली सरकार, केंद्र के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करने को तैयार: आप नेता आतिशी 

आप नेता आतिशी ने रविवार को कहा कि, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली मेट्रो


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। आप नेता आतिशी ने रविवार को कहा कि, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली मेट्रो के 2 किलोमीटर की एक लाइन का उद्घाटन किया। ये मेट्रो लाइन द्वारका सेक्टर-21 से यशोभूमि तक जाती है। उन्होंने आगे आपत्ति जताते हुए कहा कि हमें इस बात का बेहद दुख है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने दिल्ली मेट्रो के इस लाइन के उद्घाटन के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बुलाना ठीक नहीं समझा। जबकि दिल्ली मेट्रो, केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार का जॉइंट वेंचर है।

साथ मिलकर काम करना होगा

आप नेता ने आगे कहा कि, ‘मेरा प्रधानमंत्री से आग्रह है कि दिल्ली देश की राजधानी है’। अगर हमें दिल्ली का विकास करना है तो केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार को साथ मिलकर काम करना होगा। इसके लिए दिल्ली सरकार, केंद्र सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करने के लिए तैयार है। लेकिन एक गॉर्डियन की तरह प्रधानमंत्री की ये ज़िम्मेदारी बनती है कि, वो दिल्ली की सरकार को भी अपने साथ लेकर चले।

शानदार इंफ्रास्ट्रक्चर दिल्ली में

आतिशी ने कहा कि, जिस दिन से डीएमआरसी बना है उसमे आधा पैसा केंद्र सरकार का तो आधा पैसा दिल्ली सरकार का लगता है। केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार के समन्वय के साथ ही दिल्ली मेट्रो जैसा शानदार इंफ्रास्ट्रक्चर दिल्ली में खड़ा हुआ है। ऐसे में ये बहुत दुख की बात है कि मेट्रो लाइन के उद्घाटन में मुख्यमंत्री जी को नहीं बुलाया गया।

दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी

आप नेता आतिशी ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और उनकी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी जो ये कहती है कि हम दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। G-20 सम्मेलन के बाद भाजपा के नेता ये कहते नहीं थकते की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के सबसे बड़े नेता है।