Delhi Crime: 16 साल की लड़की को चाकुओं से गोदा: मन नहीं भरा तो पत्थर से कुचला

  1. Home
  2. दिल्ली

Delhi Crime: 16 साल की लड़की को चाकुओं से गोदा: मन नहीं भरा तो पत्थर से कुचला

Delhi Crime: 16 साल की लड़की को चाकुओं से गोदा: मन नहीं भरा तो पत्थर से कुचला

दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में एक 16 साल की लड़की की 36 बार चाकुओं से गोदकर हत्या


पब्लिक न्यूज़ डेस्क- दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में एक 16 साल की लड़की की 36 बार चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई, बीच सड़क उसे चाकुओं से गोदा गया, इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, हत्या का आरोप साहिल नाम के लड़के पर लगा पुलिस के मुताबिक, साहिल और लड़की की दोस्ती थी, लेकिन बीते रविवार को उनका किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, पुलिस ने बताया कि लड़की जब अपनी दोस्त नीतू के बेटे के बर्थडे पार्टी में जा रही थी, तभी साहिल ने लड़की को रास्ते में रोका और उस पर कई बार चाकू से हमला किया, फिर पत्थर से हमला किया. फिलहाल आरोपी साहिल फरार है पुलिस टीम उसकी तलाश में दबिश दे रही है, इस घटना के वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि आरोपी साहिल, लड़की को पकड़ कर पहले तो उस पर चाकू से ताबड़तोड़ 36 बार हमला करता है. इस दौरान आसपास से लोग गुजरते रहते हैं, लेकिन कोई भी साहिल को रोकने की कोशिश नहीं करता है. अगर लोग साहिल को रोक लेते तो शायद लड़की की जान बच जाती।

b

हैरानी की बात तो यह है कि साहिल, लड़की पर चाकुओं से हमला करने के बाद पास में रखे पत्थर को उठाता और उससे लड़की को कुचलता है, यह दृश्य भी पास से गुजर रहे लोग देखते भी हैं, लेकिन सब के सब मौन होकर निकल जाते हैं, दिल्ली की कानून-व्यवस्था पर एक बार फिर से सवाल खड़े हो, घटना शाहबाद डेयरी इलाके में हुई है, पुलिस को इस मामले की जानकारी एक मुखबिर से मिली थी, जिसके बाद पुलिस की टीम तुरंत मौके पर घटनास्थल पहुंची, पुलिस ने घटनास्थल पर लोगों से मामले की जानकारी ली, नाबालिग लड़की E-36 ZJ कॉलोनी की रहने वाली बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि आरोपी साहिल का लड़की के साथ एक दिन पहले झगड़ा हुआ था. इसी को लेकर साहिल नाराज था. उसने लड़की को मारने की धमकी भी दी थी, हालांकि लड़की ने उसकी धमकी को इग्नोर कर दिया बीते रविवार की रात जब वह अपनी दोस्त के यहां बर्थडे पार्टी में जा रही थी, तभी रास्ते में साहिल ने उसको रोक लिया, रोकने के बाद उसने लड़की पर चाकू और पत्थर से हमला किया, फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है, शाहबाद डेयरी थाने में आईपीसी की धारा 302 के तहत आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

b

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी ट्वीट कर कहा कि, दिल्ली के शाहबाद डेरी में एक नाबालिग मासूम गुड़िया को चाकू गोद-गोदकर मारा गया और उसके बाद पत्थर से उसे कुचल दिया गया, दिल्ली में दरिंदों के हौसले बुलंद हैं, पुलिस को नोटिस जारी कर रहे हैं, मैंने अपने इतने सालों के करियर में इससे ज्यादा भयानक कुछ नहीं देखा।