दिल्ली CM केजरीवाल के घर को पुलिस ने चारो तरफ से बंद किया, जानिए वजह

  1. Home
  2. दिल्ली

दिल्ली CM केजरीवाल के घर को पुलिस ने चारो तरफ से बंद किया, जानिए वजह

दिल्ली CM केजरीवाल के घर को पुलिस ने चारो तरफ से बंद किया, जानिए वजह 

शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं प्रवर्तन निदेशालय ने


पब्लिक न्यूज़ डेस्क - शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने उन्हें तीन बार समन भेजा है, लेकिन वे एक बार फिर जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए। सीएम केजरीवाल ने तीसरे समन पर ईडी को पत्र लिखा और पेश न होने का कारण बताया। दिल्ली बीजेपी ने जांच से भाग रहे सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है।

ईडी की टीम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकती है। इस पर दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आम आदमी पार्टी और सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आप नेता अरविंद केजरीवाल को लेकर शेर मचा रहे हैं कि ईडी उन्हें गिरफ्तार कर सकती है, लेकिन वे जांच से क्यों भाग रहे हैं। ईडी ने 3 बार पूछताछ के लिए बुलाया, लेकिन वे नहीं गए। सीएम दिल्ली को नियमों का पालन करना चाहिए, लेकिन वे ऐसा नहीं कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले बोल रहे हैं कि सीएम अरविंद केजरीवाल आज गिरफ्तार हो जाएंगे। ऐसे हमने भी सुना है। बिना सबूत के अबतक हमारे 3 नेताओं को जेल में डाला गया है। इसकी वजह सिर्फ यह है कि राजनीति में अरविंद केजरीवाल से भाजपा मुकाबला नहीं कर पा रही है। उन्होंने कहा कि भगोड़े वे लोग हैं, जिन्होंने जांच से बचने के लिए भाजपा का दामन थाम लिया है। हमारे पास ऐसे लोगों की एक लंबी लिस्ट है।

x

सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रवर्तन निदेशालय के नाम पर एक पत्र लिखा है। उन्होंने इस पत्र के जरिये कहा कि वे चुनाव, गणतंत्र दिवस की तैयारी की वजह से बुधवार को ईडी के सामने पेश नहीं हो पाए। वहीं, इस बीच खबर आ रही है कि सीएम केजरीवाल तीन दिनों के लिए गुजरात जाने वाले हैं। वे 6 से लेकर 8 जनवरी तक गुजरात में रहेंगे और अपने कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करेंगे।