दिल्ली में दिनदहाड़े फायरिंग, केबल ऑफिस में घुसकर युवक को मारी गोली

  1. Home
  2. दिल्ली

दिल्ली में दिनदहाड़े फायरिंग, केबल ऑफिस में घुसकर युवक को मारी गोली

दिल्ली में दिनदहाड़े फायरिंग, केबल ऑफिस में घुसकर युवक को मारी गोली

राजधानी दिल्ली के चंचल पार्क में दिनदहाड़े फायरिंग की घटना


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। राजधानी दिल्ली के चंचल पार्क में दिनदहाड़े फायरिंग की घटना सामने आई है। पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि फायरिंग में एक शख्स घायल हुआ है। दरअसल चंचल पार्क स्थित केबल ऑफिस में फायरिंग की घटना को लेकर पीएस में पीसीआर कॉल आई थी। पूछताछ के दौरान पाया गया कि सोमवार को तीन अज्ञात लड़के अपाचे मोटरसाइकिल पर प्लॉट नंबर 1 पर केबल एंड वाईफाई कार्यालय के सामने आए थे। जिसके बाद दो लोग घुसे और अंदर बैठे तीन लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

2 लड़कों में से एक ने हितेश पुत्र त्रिलोकचंद उम्र 22 साल पर 3 राउंड फायरिंग की जो उपरोक्त कार्यालय में दो अन्य लड़के रोहन और वरुण के साथ मौजूद था। गोली लगने से हितेश घायल हो गया। हालांकि रोहन और वरुण को कोई चोट नहीं आई। जैसे ही दोनों आरोपी लड़के गोली मारकर ऑफिस से बाहर आए तभी तीसरा साथी वहां पहुंचा और तीनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर मौके से फरार हो गए।

13 खाली कारतूस बरामद

घायल हितेश को राठी अस्पताल ले जाया गया। हितेश को 2 गोलियां लगीं और उसका इलाज चल रहा है। वहीं 13 खाली कारतूस ऑफिस के बाहर से पाई गई हैं और 3 खाली कारतूस और कुछ टूटे हुए शीशे के टुकड़े कार्यालय के अंदर पड़े हुए पाए गए हैं। वहीं पुलिस अब हमले के मकसद का पता लगाने में जुट गई है। आरोपी व्यक्तियों को पकड़ने के लिए विभिन्न टीमों का गठन किया गया है। उपरोक्त घटना पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

डीसीपी आउटर ने बताया कि फिलहाल हमलावरों के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. जानकारी जुटाई जा रही है कि आखिर फायरिंग करने वाले अपराधी कौन थे और उन्होंने फायरिंग की वारदात को क्यों अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है और घटना के संबंध में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।