राबड़ी देवी के आवास पर CBI का छापा, प्रियंका गांधी बोलीं- विपक्ष की आवाज दबाना चाहती है BJP सरकार

  1. Home
  2. दिल्ली

राबड़ी देवी के आवास पर CBI का छापा, प्रियंका गांधी बोलीं- विपक्ष की आवाज दबाना चाहती है BJP सरकार

राबड़ी देवी के आवास पर CBI का छापा

आरजेडी प्रमुख एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। आरजेडी प्रमुख एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी के आवास पर सीबीआई के छापे से हड़कंप के साथ ही सियासी हलचल भी तेज हो गई है। सोमवार को राबड़ी देवी के आवास पर सीबीआई की टीम ने करीब 5 घंटे तक पूछताछ की है। इसी बीच कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्ववीट कर भाजपा और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है, प्रियंका गांधी ने कहा भाजपा सीबीआई और ईडी के जरिए विपक्ष को डरा रही है, भाजपा सरकार विपक्ष की आवाज दबाना चाहती है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि जो भाजपा के सामने झुकने को तैयार नहीं, उन्हें ED-CBI के जरिए प्रताड़ित किया जा रहा है, आज राबड़ी देवी जी को परेशान किया जा रहा है, लालू यादव के परिवार को प्रताड़ित किया जा रहा है, भाजपा विपक्ष की आवाज दबाना चाहती है। लालू यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी से आज सीबीआई की टीम ने करीब 5 घंटे तक पूछताछ की है। वहीं आरजेडी ने सीबीआई की जांच पर सवाल उठाए हैं। आरजेडी ने कहा लालू यादव की सक्रियता से केंद्र सरकार घबराई हुई है। विपक्षी एकजुटता से केंद्र सरकार परेशान है।

वहीं इस मामले पर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि हर महीने सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स आते रहते हैं। 2024 तक यह सिलसिला चलता रहेगा। इससे हमलोगों को कोई फर्क नहीं पड़ा। जब कोई गलत हुआ नहीं तो उसकी चिंता हमलोगों को नहीं है। जमीन के बदले नौकरी मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से भी सीबीआई पूछताछ करेगी। सीबीआई ने लालू यादव को समन भेजा है। इसी मामले में लालू यादव दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में 15 मार्च को पेशी होगी। बता दें, इस मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी और उनकी बेटी मीसा भारती समेत 14 लोग आरोपी हैं। 15 मार्च लालू प्रसाद, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है।