हैवानियत: पेट्रोल पंपकर्मी के प्राइवेट पार्ट में डाला वैक्यूम पाइप, पेट के कई अंग क्षतिग्रस्त

  1. Home
  2. दिल्ली

हैवानियत: पेट्रोल पंपकर्मी के प्राइवेट पार्ट में डाला वैक्यूम पाइप, पेट के कई अंग क्षतिग्रस्त

हैवानियत: पेट्रोल पंपकर्मी के प्राइवेट पार्ट में डाला वैक्यूम पाइप

गाजियाबाद में जीटी रोड स्थित पेट्रोल पंप पर एक सर्विस सेंटर


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पेट्रोल पंप पर विवाद के बाद कर्मचारी ने अपने साथी के प्राइवेट पार्ट में एयर पाइप घुसा दिया। घटना के बाद पीड़ित की हालत बिगड़ गई। परिजनों ने उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पेट्रोल पंप पर कार धुलाई का करते हैं दोनों कर्मचारी

जानकारी के मुताबिक घटना गाजियाबाद स्थित विजय पेट्रोल पंप की है। यहां सिहानी गेट निवासी एक युवक कार धुलाई का काम करता है। उसके साथ में पिलखुवा निवासी मोहित भी काम करता है। शनिवार को दोनों कर्मचारियों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि मोहित ने विवाद के दौरान अपने साथी को जमीन पर गिरा दिया और उसके प्राइवेट पार्ट में एयर पाइप घुसा दिया। इसके बाद पीड़ित की हालत बिगड़ गई।

गाजियाबाद से दिल्ली के लिए रेफर किया पीड़ित

घटना के बाद पेट्रोल पंप के कर्मचारी भी मौके पर जमा हो गए। पाइप घुसने की घटना के बाद पीड़ित का पेट फूल गया। सूचना पर उसके परिवारवाले भी मौके पर आ गए। उन्होंने युवक को पहले गाजियाबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल के लिए रैफर किया गया है। पीड़ित के परिवार वालों ने बताया है कि एयर प्रेशर से उसके पेट में कई हिस्से डैमेज हो गए हैं। फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

वहीं संबंधित थाना पुलिस को भी मामले की जानकारी दी गई है। पीड़ित परिवार की ओर से आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि विवाद का सही कारण अभी सामने नहीं आया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।