लालू से पूछताछ के बीच बेटी रोहिणी आचार्य भड़कीं, कहा - पापा को कुछ हुआ तो छोड़ूंगी नहीं, दिल्ली की कुर्सी हिला दूंगी,

  1. Home
  2. दिल्ली

लालू से पूछताछ के बीच बेटी रोहिणी आचार्य भड़कीं, कहा - पापा को कुछ हुआ तो छोड़ूंगी नहीं, दिल्ली की कुर्सी हिला दूंगी,

लालू से पूछताछ के बीच बेटी रोहिणी आचार्य भड़कीं

नौकरी के बदले जमीन मामले में पटना में राबड़ी देवी से पूछताछ


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। नौकरी के बदले जमीन मामले में पटना में राबड़ी देवी से पूछताछ के बाद सीबीआई की टीम आज दिल्ली में लालू यादव  से पूछताछ कर रही है। सिंगापुर से किडनी ट्रांसप्लाट के बाद लौट राजद सुप्रीमो लालू यादवदिल्ली में बड़ी बेटी मासी भारती के आवास पर हैं। इस बीच उनकी दूसरे नंबर की बेटी रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की और कहा कि पापा को कुछ हुआ तो छोड़ूंगी नहीं।

रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर कहा कि पापा को लगातार परेशान किया जा रहा है। अगर उन्हें कुछ हुआ तो मैं किसी को नहीं छोड़ूंगी। पापा को तंग कर रहे हैं यह ठीक बात नहीं है। यह सब याद रखा जाएगा। समय बलवान होता है, उसमें बड़ी ताकत होती है। यह याद रखना होगा। दिल्ली की कुर्सी हिला देंगे। अब बर्दाश्त करने की सीमा जवाब दे रही है।

बता दें कि साल 2004-2009 के दौरान रेल मंत्री रहते हुए लालू यादव और उनके परिवार पर रेलवे में नौकरी के बदले लोगों से कम दाम या तोहफे में जमीन लेने का आरोप है। इसी मामले में मंगलवार को सीबीआई की एक टीम राजद सांसद मीसा भारती के निवास पर पहुंच गई है। सोमवार को सीबीआई ने पटना में राबड़ी आवास पर पूर्व सीएम राबड़ी देवी से चार घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी।

रोहिणी ने भाजपा को कहा नरभक्षी

रोहिणी आचार्य ने एक और ट्वीट कर भाजपा को नरभक्षी तक कह दिया। उन्होंने होलिका दहन के मौके पर कहा कि आइए मिलकर लेते हैं प्रण, राम रहीम जैसे दुराचारी के संरक्षक और गोधरा के नरभक्षी का भी करेंगे होलिका दहन।

2022 में दर्ज किया गया था मामला

सीबीआई ने रेलवे में कथित तौर पर नौकरी के बदले लोगों से जमीन लेने के मामले में लालू प्रसाद पर 18 मई 2022 को प्राथमिकी दर्ज की थी। इसके पूर्व 23 सितंबर 2021 में सीबीआई ने इस मामले को पंजीकृत किया था। लालू प्रसाद पर करीब 1.05 लाख वर्ग फुट जमीन परिवार के नाम कराने के आरोप हैं। इस मामले में लालू प्रसाद के अलावा उनकी पत्नी राबड़ी देवी, पुत्री मीसा भारती, हेमा यादव समेत 16 लोगों को नामजद आरोपित बनाया गया है।