आफताब के परिजनों को पता थी बेटे की करतूत!

  1. Home
  2. दिल्ली

आफताब के परिजनों को पता थी बेटे की करतूत!

आफताब के परिजनों को पता थी बेटे की करतूत!


नई दिल्ली। श्रद्धा वालकर हत्याकांड में वसई पुलिस(मुंबई) ने कुछ जानकारियां साझा कीं। वसई पुलिस ने बताया महीने भर पहले मानिकपुर थाने से एक टीम आफताब के घर पर गई थी।  पुलिस ने आफताब के परिवार से पूछताछ की थी। आफताब के पिता ने कहा था कि श्रद्धा, आफताब को छोड़कर चली गई है।  पुलिस को इस बात का शक है कि आफताब के परिवार को अपने बेटे की करतूत के बारे में कुछ तो जानकारी थी।  पुलिस के मुताबिक आफताब के परिवार पर शक इसलिए और गहरा हो जाता है, क्योंकि 15 दिन से वे गुमशुदा हैं, यानि आफताब के घर वाले अपना घर में ताला लगाकर कहीं चले गए हैं।  

वसई पुलिस के मुताबिक डेटिंग एप ‘बंबल’ पर दोस्ती होने के बाद आफताब हर दिन वसई स्टेशन जाता था. वहां पर जब श्रद्धा अपने ऑफिस से आती थी, तो आफताब उसे उसके घर तक छोड़ने जाता था। श्रद्धा ने 2019 में अपनी मां को आफताब से अपने अफेयर के बारे में बताया था और उसके साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की इच्छा जताई थी, लेकिन मां ने साफ मना कर दिया था।  वसई पुलिस के मुताबिक 2021 में आफताब पूनावाला और श्रद्धा के बीच जोरदार झगड़ा भी हुआ था।  नौबत ये आ गई थी कि श्रद्धा ने इसकी जानकारी अपने दोस्त लक्ष्मण नाडर को दी और उसको अपने घर बुलाया था।  फिर वह उसके साथ चली गई थी।  हालांकि, दो दिनों के बाद वह फिर से आफताब के साथ रहने आ गई थी। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।