Delhi: BJP किसान मोर्चा के प्रवक्ता AAP में शामिल, बोले- केजरीवाल से हूं प्रभावित

  1. Home
  2. दिल्ली

Delhi: BJP किसान मोर्चा के प्रवक्ता AAP में शामिल, बोले- केजरीवाल से हूं प्रभावित

Delhi: BJP किसान मोर्चा के प्रवक्ता AAP में शामिल, बोले- केजरीवाल से हूं प्रभावित


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। दिल्ली प्रदेश बीजेपी किसान मोर्चा के प्रवक्ता योगेंद्र उपाध्याय ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी का दामन थामा है. इस दौरान योगेंद्र उपाध्याय ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी शानदार काम कर रही है. आप की विचारधारा से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुआ हूं. अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली में स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़क, परिवहन समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से प्रभावित होकर लगातार लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे है.

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी में विभिन्न पदों पर रह चुके हैं. दिल्ली हाई कोर्ट के वरिष्ट अधिवक्ता अतुल कुमार पांडेय, बीजेपी की जिला मंत्री सुनीता सिंह व मंडल उपाध्यक्ष अनीता आम आदमी पार्टी में शामिल हुए. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने टोपी और पटका पहनाकर उनका पार्टी में स्वागत किया. उन्होंने कहा कि देश की राजनीति बदल रही है. जो लोग जनता और देशहित के लिए कुछ करना चाहते है वो आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे है.

दिन-प्रतिदिन मजबूत हो रही AAP

इस अवसर पर सिसोदिया ने कहा कि हमारे लिए बेहद खुशी की बात है कि आम आदमी पार्टी का परिवार दिन-प्रतिदिन मजबूत होता जा रहा है और इस क्रम में पूर्वी दिल्ली के कई वरिष्ट बीजेपी नेता आप में शामिल होकर आप की क्रांति को मजबूत करने का काम कर रहे है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ने जनता के हितों के लिए ऐसे काम किए है जिसे राजनीति में कभी संभव नहीं माना जाता था.

उन्होंने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने जिस तरह शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी-बिजली व जनहित के अन्य कामों को किया है उससे प्रभावित होकर योगेंद्र उपाध्याय आज पार्टी में शामिल हो रहे है. आप आदमी पार्टी जनता को बेहतर सुविधाएं देने का एक आंदोलन है और मैं योगेंद्र उपाध्याय का इस आंदोलन में स्वागत करता हूं और आशा करता हूं कि वे आम आदमी पार्टी से जुड़कर और जबरदस्त तरीके से समाज की सेवा करेंगे और उनके अनुभवों से पार्टी को मजबूती मिलेगी.

केजरीवाल के विकास मॉडल की पूरे भारत में चर्चा

इस अवसर पर योगेन्द्र उपाध्याय ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में विकास का जो मॉडल तैयार किया है, आज उसकी चर्चा दिल्ली में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में हो रही है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली की तरक्की के लिए जिस तेजी के साथ बेहतर काम कर रही है चाहे वो स्कूल हो, अस्पताल हो या मोहल्ला क्लिनिक वैसा काम अबतक कोई और पार्टी नहीं कर पाई.केजरीवाल सरकार का गवर्नेंस मॉडल प्रशंसनीय है और जनता को उसका फायदा हो रहा है यही कारण है कि मैं आम आदमी पार्टी में शामिल हो गया.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।