दिल्ली सीएम केजरीवाल पर अनुराग ठाकुर का बड़ा हमला, कहा- आप की सरकार रेवड़ी और बेवड़ी है

  1. Home
  2. दिल्ली

दिल्ली सीएम केजरीवाल पर अनुराग ठाकुर का बड़ा हमला, कहा- आप की सरकार रेवड़ी और बेवड़ी है

दिल्ली सीएम केजरीवाल पर अनुराग ठाकुर का बड़ा हमला, कहा- आप की सरकार रेवड़ी और बेवड़ी है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। दिल्ली के उपमुख्मंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की छापेमारी के बाद आज केंद्रीय कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा के केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने जमकर हमला बोला। केंद्रीय मंत्री ने कहा आम आदमी पार्टी का भ्रष्टाचार आज देश और दुनिया तक पहुंच रहा है।आरोप लगाते हुए कहा शराब घोटाले के आरोपी नंबर वन हैं, मनीष सिसोदिया है, लेकिन भ्रष्टाचार के प्रमुख अरविंद केजरीवाल हैं।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आगे कहा मनीष सिसोदिया जी ये बताएं कि मैन्यूफेक्चरिंग कंपनियों को रिटेल में ठेके की अनुमति नहीं होती, तो आपने क्यों दी। अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ये भी बताएं कि ब्लैक लिस्टेड कंपनियों को आपने शराब बेचने का ठेका दिया या नहीं। आप की सरकार रेवड़ी की सरकार और ‘बेवड़ी सरकार’ है।

उन्होंने कहा शराब माफियाओं को बगैर कैबिनेट की अनुमति के 144 करोड़ रुपये क्यों वापिस किये गये? इसमें क्या अरविंद केजरीवाल की सहमति थी, या मनीष सिसोदिया के कहने पर ये किया गया। आम आदमी पार्टी के नेता सच्चाई, जिम्मेदारी और सवालों से भागते हैं, अब ये जनता से भी दूर भागेंगे। आज जब मीडिया के मित्र इनसे सवाल पूछ रहे थे तो मनीष सिसोदिया उल्टे पांव भाग रहे थे।

तंज कसते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा भ्रष्टाचार के नए रिकॉर्ड बनाने में अरविंद केजरीवाल नंबर वन हैं। मनीष सिसोदिया का नया नाम अब है, MONEY SHH. घोटाले करो और उटले पांव वापस जाओ। आम आदमी पार्टी ने शराब के ठेकों का कमीशन 2 से बढ़ाकर 12 प्रतिशत क्यों किया? मनीष सिसोदिया जी बताएं कि इसमें जो आरोपी हैं, उनसे मनीष सिसोदिया के क्या रिश्ते हैं?

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।