AAP विधायक दिलीप पांडे ने गाया पार्टी का थीम सॉन्ग- ‘MCD में भी केजरीवाल’,

  1. Home
  2. दिल्ली

AAP विधायक दिलीप पांडे ने गाया पार्टी का थीम सॉन्ग- ‘MCD में भी केजरीवाल’,

AAP विधायक दिलीप पांडे ने गाया पार्टी का थीम सॉन्ग- ‘MCD में भी केजरीवाल’,


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। दिल्ली एमसीडी चुनाव का बिगुल बज चुका है. बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी चुनावी तैयारियों में जोर-शोर से जुटी हुई हैं. इसी बीच आज आम आदमी पार्टी ने अपना थीम सॉन्ग लॉन्च किया. पार्टी दफ्तर पहुंचे डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने एमसीडी चुनाव के मद्देनजर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पार्टी का थीम सॉन्ग जारी किया. ‘आप’ का थीम सॉन्ग, “एससीडी में भी केजरीवाल”, “जनता की तैयारी है, केजरीवाल की बारी है” है. ‘आप’ के विधायक और चीफ व्हीप दिलीप पांडे ने यह थीम सॉन्ग गाया है.

बता दें, भारतीय जनता पार्टी भी आज ही अपना थीम सॉन्ग लॉन्च कर रही है. बीजेपी का थीम सॉन्ग सांसद मनोज तिवारी ने गाया है. मनीष सिसोदिया ने कहा कि हर तरफ एक ही आवाज आ रही है कि अब एमसीडी में भी केजरीवाल. लोगों ने इसके लिए मन बना लिया है. दिल्ली की सरकार में अरविंद केजरीवाल को मौका दिया तो दिल्ली में अच्छे काम हुए. वहीं दूसरी तरफ एमसीडी में बीजेपी को मौका दिया तो सिर्फ गंदगी हुई.

बीजेपी आ गई तो कूड़े के पहाड़ बढ़ेंगे

मनीष सिसोदिया ने कहा कि हमारे थीम सॉन्ग को जनता ने तैयार किया है. “एससीडी में भी केजरीवाल”. अगर गलती से एमसीडी में बीजेपी आ गई तो कूड़े के पहाड़ बढ़ेंगे, पार्क खराब होंगे. पांच साल में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इतने काम कर सकते हैं तो बीजेपी ने 15 साल में कोई काम क्यों नहीं किया?

“एससीडी में भी केजरीवाल”

इसी थीम सॉन्ग के साथ हम दिल्ली नगर निगम में जा रहे हैं. “एससीडी में भी केजरीवाल”, “जनता की तैयारी है, केजरीवाल की बारी है.” मनीष सिसोदिया ने कहा कि इस थीम सॉन्ग को लोकेश सिंह ने लिखा है. वो आम आदमी पार्टी के बिहार के संस्कृति प्रकोष्ठ में हैं. सुशांत अस्थाना ने म्यूजिक दिया है. सॉन्ग को दिलीप पांडे ने गाया है.

4 दिसंबर को होगी वोटिंग

बता दें कि दिल्ली नगर निगम के 250 वार्डों पर पार्षदों को चुनने के लिए चार दिसंबर को वोट डाले जाएंगे. वहीं सात दिसंबर को नतीजे आएंगे, जिससे बाद यह साफ हो जाएगा कि इस बार एमसीडी में किसकी सरकार बनेगी. तीनों नगर निगमों के एक होने के बाद पहली बार चुनाव हो रहे हैं.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।