दिल्ली: पूर्वी नगर निगम की बैठक में हंगामा

  1. Home
  2. टॉप न्यूज़

दिल्ली: पूर्वी नगर निगम की बैठक में हंगामा

दिल्ली: पूर्वी नगर निगम की बैठक में हंगामा


पूर्वी दिल्ली नगर निगम मुख्यालय के सभागार में जमकर हंगामा बरपा। दरअसल बैठक के दौरान विपक्ष ने जमकर हंगामा किया। हंगामा इतना ज्यादा बढ़ गया कि विपक्षी पार्टी से पार्षद गीता रावत महापौर के आसन तक पहुंच गईं। यही नहीं, नेता विपक्ष मनोज कुमार त्यागी द्वारा पूर्व महापौर बिपिन बिहारी से हाथापाई भी की गई और सदन ना चलने देने की मंशा से निगम में प्रस्तुत एजेंडे को भी नेता सदन के हाथ से खींचकर फाड़ डाला। 

बैठक में हुए हंगामे से नाराज होकर महापौर निर्मल जैन ने नेता विपक्ष मनोज कुमार त्यागी और पार्षद मोहिनी जीनवाल को उनके असंवेदनशील और असभ्य व्यवहार के कारण सदन की बैठक से 15 दिन तक के लिए निष्कासित कर दिया है। 

बताया जा रहा है कि सोमवार को पूर्वी निगम की साधारण सभा बुलाई गई थी। जैसे ही बैठक शुरू हुई और नेता सदन प्रवेश शर्मा ने शोक प्रस्ताव पढ़ना शुरू किया तो विपक्षी सदस्यों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। विपक्षी दल किसान बिल के पक्ष में बोल रहे थे। महापौर निर्मल जैन ने विपक्षी दल को काफी समझाया कि शोक प्रस्ताव के प्रस्तुतिकरण के समय संयम बनाए रखे क्योंकि शोक प्रस्ताव एक निगम पार्षद के परिवार के सदस्य की मृत्यु के लिए रखा गया था, लेकिन विपक्ष ने एक नहीं मानी।

वहीं, बीजेपी पार्षद और नेता सदन प्रवेश शर्मा की ओर से आम आदमी पार्टी के दो पार्षदों मनोज कुमार त्यागी और मोहिनी जीनवाल के खिलाफ पटपड़गंज थाने में दुर्व्यवहार और धमकाने का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करने की शिकायत दी गई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।