हौंडा सिटी कार में लगी आग, बाल बाल बचे तीन सवार

  1. Home
  2. उत्तराखंड

हौंडा सिटी कार में लगी आग, बाल बाल बचे तीन सवार

हौंडा सिटी कार में लगी आग, बाल बाल बचे तीन सवार


देहरादून। देहरादून में जौलीग्रांट एयरपोर्ट तिराहे के पास ऋषिकेश मुख्य मार्ग पर एक कार में अचानक भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग की ऊंची ऊंची लपटें उठने लगी। कार में आग देखकर लोग रुककर वीडियो बनाने लगे। सूचना पाकर जौलीग्रांट चौकी पुलिस मौके पर पहुंची।

बता दें कि कार ऋषिकेश से देहरादून की ओर आ रही थी। इस दौरान जौलीग्रांट एयरपोर्ट तिराहे के पास कार में भीषण आग लग गई। जिस कारण वहां काफी लोग रुक गए। चौकी इंचार्ज मुकेश डिमरी ने बताया कि ऋषिकेश से देहरादून की ओर आ रही हौंडा सिटी कार में तीन लोग सवार थे। तीनों ही ऋषिकेश के निवासी हैं। रानीपोखरी के पास गाड़ी में पिछले हिस्से में हल्का धुआं उठ रहा था। जिस पर लोगों ने इशारे से धुआ निकलने की बात वाहन चालक को बतायी। जैसे ही वाहन चालक ने कार रोक कर साइड में खड़ी की, तुरंत कार में आग लग गयी। गनीमत रही कि आग लगने से पहले कार सवार तीनों लोग सुरक्षित कार से बाहर आ चुके थे।

दीपावली पर पटाखों की चिंगारी से आग लगने की छिटपुट घटनाएं सामने आई। शुक्रवार को कुनाऊं गांव में एक घर के पास लगे पुआल के ढेर में आग लगने से अफरातफरी मच गई। ग्रामीणों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। उधर, दीपावली पर हरिद्वार मार्ग पर ट्रेंचिंग ग्राउंड और एक प्लाट में रखे कूड़े के ढेर में आग लगी, जिसे दमकल कर्मियों ने समय रहते बुझा दिया।

शुक्रवार सायं लक्ष्मणझूला थाना क्षेत्र के कुनाऊं गांव में सुभाष असवाल के घर के पास लगे पुआल के ढेर में अचानक आग लग गई। उन्होंने बताया कि गांव का ही एक युवक पटाखे जला रहा था। इसी बीच उसके हाथ से एक राकेट उनके पुआल के ढेर में आ गया, जिससे आग लग गई। शुक्र रहा कि पास में ही नलकूप था, जिसे चलाकर ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया।

उधर, दीपावली की रोज हरिद्वार मार्ग स्थित ट्रेंचिंग ग्राउंड में पड़े कूड़े के ढेर अचानक आग धधक उठी। मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने किसी तरह आग पर काबू पाया। वहीं चारधाम यात्रा बस टर्मिनल के समीप एक खाली भूखंड में भी पटाखों की चिंगारी से कूड़े में आग लग गई। जिसे समय पर बुझा दिया गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।