धरने पर बैठे पूर्व सैनिकों को कर्नल कोठियाल ने दिया समर्थन

  1. Home
  2. उत्तराखंड

धरने पर बैठे पूर्व सैनिकों को कर्नल कोठियाल ने दिया समर्थन

धरने पर बैठे पूर्व सैनिकों को कर्नल कोठियाल ने दिया समर्थन


देहरादून। आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता कर्नल (सेवानिवृत्त) अजय कोठियाल ने सैनिक कल्याण निदेशालय में धरने पर बैठे पूर्व सैनिकों से मुलाकात कर उन्हें अपना समर्थन दिया। साथ ही कानूनी मदद के लिए आश्वस्त किया।

कर्नल कोठियाल ने कहा कि सैनिक हमारे प्रदेश का गौरव हैं। सरहद पर रहते हुए सैनिक दुश्मनों से देश की रक्षा करते हैं। कहा कि यह बड़ी विडंबना है कि भाजपा राज में पूर्व सैनिकों को अपनी मांग के लिए सड़क पर बैठना पड़ रहा है। कहा कि पूर्व सैनिकों की मांगें जायज हैं, जब तक इनकी मांगें पूरी नहीं होतीं तब तक आप इनका पूर्ण सहयोग करेगी। जरूरत पडऩे पर आप आंदोलन करने से भी पीछे नहीं हटेगी। भाजपा का दोहरा चेहरा सामने आ गया है। एक तरफ भाजपा सैनिक सम्मान की बात करती है, दूसरी ओर भाजपा राज में पूर्व सैनिकों को संघर्ष करना पड़ रहा है।

आम आदमी पार्टी के कार्यकत्र्ताओं ने अरविंद केजरीवाल की तीसरी गारंटी मुफ्त तीर्थ यात्रा योजना के तहत शुक्रवार को प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में मंदिर, मस्जिद व गुरुद्वारों में यात्रा के मुफ्त टिकट बांटे। आप कार्यकत्र्ताओं ने पौड़ी में लक्ष्मी नारायण मंदिर, श्रीनगर में धारी देवी मंदिर, देहरादून कैंट में वैष्णो देवी मंदिर, डोईवाला में गुरुद्वारा धर्मपुर, हरिद्वार में पिरान कलियर, ऋषिकेश में हेमकुंड साहिब और सिंह साहिब गुरुद्वारा में टिकट वितरित किए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।