किसानों के मंच के पास लटकी मिली लाश, एक हाथ काटकर बैरिकेड से लटकाया

किसानों के मंच के पास लटकी मिली लाश, एक हाथ काटकर बैरिकेड से लटकाया

पब्लिक न्यूज डेस्क। नई दिल्ली । सोनीपत स्थित कुंडली इलाके में संयुक्त किसान मोर्चा के मुख्य मंच के पीछे पुलिस बेर्रीकेड्स पर लटका एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवक की हत्या करने के बाद शव को लटकाया गया था। जिसका एक हाथ भी कटा हुआ था। शरीर पर धारदार हथियार के अनगिनत निशान थे। कुंडली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सोनीपत सेंटर अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है, जिसकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

वारदात के बाद मौके पर टेंशन वाला माहौल है। सोनीपत पुलिस के सभी पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुँच रहे हैं। मौके पर।लगे सभी सीसीटीवी कैमरों खंगालकर आरोपियों की पहचान की जा रही है। आरोप आंदोलन में शामिल निहंगों पर लगा है, जिसके बारे में पुलिस सूत्रों का कहना है कि जांच के बाद हो साफ हो पायेगा की हत्या किसने की,किस कारण से की और मृतक कौन था। सूचना के बाद कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां पर निहंगों ने हंगामा कर दिया। शव को उतारने नहीं दिया जा रहा है। बाद में किसान नेताओं ने शव को उतरवाया।

इलाके में तनाव की स्थिति, पुलिस तैनात
वारदात के सामने आने के बाद इलाके में तनाव की स्थिति को देखते हुए। सोनीपत पुलिस के साथ पैरामिलिट्री फ़ोर्स को भी तैनात कर दिया गया ह। आसपास के गांव में भी चौकसी बढ़ा दी गई है। आंदोलन की जगह की तरफ आने वाले वाले रास्तों को बंद करवाया जा रहा है। जो आ भी रहा है, उससे पूछताछ की जा रही है। जिसमें आंदोलनकारियों की भी मदद ली जा रही है। सभी को किसी भी अफवाह से बचने की बात की जा रही है। पुलिस किसान मोर्चा के नेताओं से भी मीटिंग करके मामले की सच्चाई को जानने की कोशिश कर रही है। लेकिन सुत्रों की माने तो वारदात के बाद अचानक मौके पर भीड़ जुटानी शुरू हो गई है। कोई भी वारदात के बारे में बोलने को तैयार नही है।

पुलिस बेरिकेड्स से लटका हुआ था शव

युवक की हत्या करने के बाद उसके शव को रस्सियों से कुंडली पुलिस के बेर्रीकेड्स से बांध रखा था। जिसका
दाहिना हाथ बाजू से काटकर शव के साथ ही बांधा गया है। व्यक्ति के दोनों हाथों को बैरिकेड से रस्सी से बांधकर लटकाया गया है। उसके पैरों और शरीर के दूसरे हिस्से पर किसी बड़े धारदार हथियार से वार कर रखे थे। म्रतक का पैर भी लटका हुआ था,जिससे पुलिस को लग रहा है कि उसका पैर भी तोड़ दिया है।

निहंगों ने किया हंगामा
शुक्रवार सुबह कुंडली बॉर्डर पर संयुक्त किसान मोर्चा के मुख्य मंच के पीछे बैरिकेड पर एक व्यक्ति का शव लटका मिला। लोगों ने शव को देखकर मामले से पुलिस को अवगत कराया। शव को सामान्य अस्पताल में भेजा गया है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। व्यक्ति का शव अर्धनग्न लटका हुआ है। वह केवल सफेद पायजामा पहने था।

आंदोलनकारियों ने कहा, जो हुआ ठीक किया
एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शव के पास निहंग समेत कई आंदोलनकारी खड़े हुए हैं। जिनमे से एक बोल रहा है कि ये बिल्कुल ठीक हुआ है, जिसनके भी किया है हम सब उसके समर्थन में खड़े हुए हैं। हम इसकी लाश भी नही देंगे, जैसे आज सभी जगह रावण फूंका जाएगा। इसको भी भी हम फूंकेंगे। इसके समर्थन में खूब नारे भी लगाओ। इस बीच एक आंदोलनकारी शव पर गमछा भी डालता है दिखाई दिया।

हत्या करके जानबूझकर शव सड़क पर लाया गया

सूत्रों की माने तो युवक के शरीर पर दर्जनों धारदार हथियार के निशान हैं। जिसकी हत्या तीन से चार लोगों ने की होगी। शव को सड़क पर बेरिकेड्स से लटकाने से साफ है कि दहशत मवहानी उर माहौल व शांति भंग करने के लिए ऐसा किया गया। इसके पीछे साजिश भी हो सकती है। जिस जगह पर शव लटका मिला है। हत्या उसके आसपास होगी। क्योंकि शव के पास सड़क पर कोई खून नही पड़ा हुआ था। आशंका यह भी है कि सबूत को पूरी तरह से साफ कर दिया गया था।

हत्या के बाद गांव वालों में आक्रोश

मामला सामने आने के बाद दिल्ली और हरियाणा बॉर्डर के आसपास के गांव के लोगो मे आक्रोश है। उनका कहना है कि आंदोलन में सभी गलत गतिविधियां हो।रही है। पहले भी जिता की कोशिश के मामले हो चुके हैं। लेकिन किसान समझकर और शांति भंग होने का डर की आशंका से पुलिस और सरकार इनपर कार्रवाई नही करती है। सूत्र बताते हैं कि कल कुछ गांव वाले पंचायत कर पुलिस अधिकारियों से मिलकर कुछ निर्णय ले सकते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।