टी 20 वर्ल्ड कप में इंडिया की हार के बाद विराट कोहली के सपोर्ट में आए पाकिस्तानी सिंगर, बताया क्लास प्लेयर

  1. Home
  2. खेल

टी 20 वर्ल्ड कप में इंडिया की हार के बाद विराट कोहली के सपोर्ट में आए पाकिस्तानी सिंगर, बताया क्लास प्लेयर

टी 20 वर्ल्ड कप में इंडिया की हार के बाद विराट कोहली के सपोर्ट में आए पाकिस्तानी सिंगर, बताया क्लास प्लेयर


आईसीसी टी 20 वर्ल्ड कप में भारत क्रिकेट टीम का लगातार खराब प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। जिसके चलते लाखों क्रिकेट फैंस काफी निराश हैं। पाकिस्तान के बाद रविवार को न्यूजीलैंड के साथ हुए मुकाबले में भी भारतीय टीम पर हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद सोशल मीडिया पर भारतीय टीम को ट्रोलर्स और आलोचना का भी सामना करना पड़ रहा है।

हालांकि कई हस्तियों ने भारतीय क्रिकेट टीम का सपोर्ट और मनोबल भी बढ़ाया। भारतीय क्रिकेट टीम का सपोर्ट करने वालों में अब मशहूर पाकिस्तानी सिंगर और अभिनेता अली जफर का भी नाम शामिल हो गया है। अली जफर ने न्यूजीलैंड से हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम और कप्तान विराट कोहली की तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि सभी की जिंदगी में अच्छा और बुरा दिन आता है।

यह बात अली जफर ने सोशल मीडिया के जरिए कही है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भारतीय टीम के लिए लिखा, 'हम सभी की जिंदगी में अच्छे और बुरे दिन आते हैं। ऐसा ही किसी खिलाड़ी और टीम के साथ भी हो सकता है। विराट कोहली एक क्लास प्लेयर हैं और उनका सम्मान किया जाना चाहिए। किसी भी खिलाड़ी या टीम या उनके परिवार पर पर्सनल अटैक नहीं होना चाहिए। खफा होना अपनी जगह सही है मगर विरोधाभाष में भी हमें गरिमा बनाए रखनी चाहिए, #viratkholi।'

सोशल मीडिया पर अली जफर का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता और विराट कोहली के फैंस उनके ट्वीट को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। गौरतलब है कि आइसीसी टी20 विश्व कप से भारतीय क्रिकेट टीम लगातार दो मैच हारने के बाद अब लगभग बाहर हो चुकी है। अब टीम इंडिया का बाकी बचे तीनों मैच को जीतने के बाद भी सेमीफाइनल में जगह पक्की नहीं हो सकती।

उनको बाकी की टीमों के नतीजों पर निर्भर रहना पड़ेगा। भारत को आइसीसी विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ कभी हार नहीं मिली थी वो विराट की कप्तानी में मिल गई। भारतीय फैन इस चोट से उबरने की कोशिश में थे कि उनके न्यूजीलैंड के खिलाफ करो या मरो माने जा रहे मुकाबले में किए गए प्रयोग ने टीम का बंटाधार कर दिया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।