लेह में फहराया गया दुनिया का सबसे बड़ा राष्ट्रीय ध्वज

  1. Home
  2. जम्मू - कश्मीर

लेह में फहराया गया दुनिया का सबसे बड़ा राष्ट्रीय ध्वज

लेह में फहराया गया दुनिया का सबसे बड़ा राष्ट्रीय ध्वज


जम्मू-कश्मीर। लेह में दुनिया का सबसे बड़ा खादी राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया है। लद्दाख के उपराज्यपाल आरके माथुर ने इसका उद्घाटन किया। इस मौके पर थल सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे भी मौजूद रहे।

सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे ने कहा कि पिछले 6 महीनों में स्थिति काफी सामान्य रही है। हमें उम्मीद है कि अक्तूबर के दूसरे सप्ताह में 13वें दौर की वार्ता होगी और हम इस बात पर आम सहमति पर पहुंचेंगे कि 'डिसएंगेजमेंट' कैसे होगा।

साथ ही उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे सभी घर्षण बिंदु हल हो जाएंगे। उनका कहना था कि मेरा दृढ़ मत है कि हम अपने मतभेदों को बातचीत के जरिए सुलझा सकते हैं। मुझे आशा है कि हमें जल्द ही इसके परिणाम प्राप्त  होंगे।

सेना प्रमुख एमएम नरवणे ने कहा कि चीन ने हमारे पूर्वी कमान तक पूरे पूर्वी लद्दाख और उत्तरी मोर्चे पर काफ़ी संख्या में तैनाती की है। निश्चित रूप से अग्रिम क्षेत्रों में उनकी तैनाती में वृद्धि हुई है जो हमारे लिए चिंता का विषय बना हुआ है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।