मेड‍िकल कालेज में फूटा कोरोना बम, 60 छात्र हुए संक्रम‍ित; दो हास्‍टल सील

  1. Home
  2. देश

मेड‍िकल कालेज में फूटा कोरोना बम, 60 छात्र हुए संक्रम‍ित; दो हास्‍टल सील

मेड‍िकल कालेज में फूटा कोरोना बम, 60 छात्र हुए संक्रम‍ित; दो हास्‍टल सील


देश। कर्नाटक के धारवाड़ में एसडीएम मेडिकल कालेज में 60 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए। इतने सारे छात्रों का कोरोना का शिकार होना प्रशासन को चिंता में डाल गया है. प्रशासन ने तुरंत एक्शन लेते हुए कॉलेज बिल्डिंग के दो हास्टल सील कर दिए हैं इस कॉलेज में कुल 400 छात्र पढ़ाई कर रहे हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए जिलाधिकारी नीतीश पाटिल ने कहा क‍ि धारवाड़ में एसडीएम कालेज आफ मेडिकल साइंसेज के 60 छात्रों को कोवि‍ड पाजिटिव पाया गया। अन्य 100 छात्रों की जांच रिपोर्ट का इंतजार है। कॉलेज के दो छात्रावासों को सील कि‍या गया है।

बताया गया है कि जैसे ही कुछ छात्र कोरोना पाजिटिव पाए गए, मेडिकल कालेज द्वारा सभी का कोरोना टेस्ट करने का फैसला लिया गया। कालेज में अब तक 300 छात्रों का टेस्ट हो चुका है और इसमें 60 छात्र संक्रमित पाए गए हैं। इससे पहले भी राज्‍य के कई स्कूलों और कालेज में कोरोना बम फटा है। पिछले दिनों राजस्थान के उदयपुर में एक स्कूल में 11 छात्र कोरोना पाजिटिव पाए गए थे।

तेलंगाना में भी एक स्कूल में 28 छात्राएं कोरोना का शिकार हो गई थीं. दूसरे कई राज्यों के स्कूल से भी ऐसी ही खबरें देखने सुनने को मिल रही हैं। ओडिशा में भी बच्चों के बीच कोरोना का प्रसार तेज होता दिख रहा है। वहां पर 53 स्कूली छात्र और 22 मेडिकल कालेज के छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

कुछ एक्सपर्ट का मानना है कि अब बच्चों को भी वैक्सीन लगवा देनी चाहिए। अभी के लिए सरकार द्वारा बनाई गई कमेटी इस पर विचार कर रही है। कहा जा रहा है कि अगले साल जनवरी से बीमार बच्चों को पहले वैक्सीन दी जा सकती है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।