कांग्रेस विधायक रेणू बाला और उनके पति कोरोना संक्रमित

  1. Home
  2. हरियाणा

कांग्रेस विधायक रेणू बाला और उनके पति कोरोना संक्रमित

कांग्रेस विधायक रेणू बाला और उनके पति कोरोना संक्रमित


पानीपत। साढौरा से कांग्रेस विधायक रेणू बाला व उनके पति इंजीनियर ऋषिपाल कोरोना पॉजिटिव हो गए। रिपोर्ट आने के बाद दोनों ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले लोगों से भी टेस्ट कराने की अपील की। विधायक ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना फेसबुक से भी समर्थकों को दी।

दोनों कई दिन से अंबाला नगर निगम चुनाव में प्रचार कर रहे थे। जहां पर वह कार्यकर्ताओं के संपर्क में आए थे। चुनाव खत्म होने के बाद घर लौटे तो दोनों को बुखार हो गया। शनिवार दोपहर दोनों को रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं रविवार को जिला में कोरोना संक्रमितों के 10 नए केस सामने आए। जिला में कोविड-19 का रिकवरी रेट 95.71 फीसद हो गया है। जिला यमुनानगर का डबलिग रेट 155 दिन है। अब तक जिले में कुल 6599 मरीज कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं जिनमें से 80 यमुनानगर के बाहर अन्य स्थानों के हैं। रविवार को 20 कोरोना मरीज ठीक हुए हैं। अब तक जिले में 6316 लोग ठीक हो चुके हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।