पीठासीन अधिकारी की पिटाई मामले में विधायक संगीत सोम के खिलाफ मुकदमा दर्ज

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ

पीठासीन अधिकारी की पिटाई मामले में विधायक संगीत सोम के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पीठासीन अधिकारी की पिटाई मामले में विधायक संगीत सोम के खिलाफ मुकदमा दर्ज


मेरठ। मेरठ में गुरुवार को चुनाव के दौरान सरधना के सलावा गांव में बूथ पर धीमा मतदान कराने के आरोप में विधायक के समर्थकों ने हंगामा कर दिया था। सूचना पर विधायक संगीत सोम भी पहुंच गए थे। आरोप था कि विधायक ने बूथ पर मौजूद पीठासीन अधिकारी की पिटाई कर दी थी। देर रात विधायक और उनके समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

उधर, सलावा में ही वोट डालने जा रहे व्यक्ति की पिटाई के मामले में भी विधायक समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पहले चरण के चुनाव के लिए गुरुवार को मतदान हुआ था। सरधना विधानसभा क्षेत्र के गांव सलावा के प्राथमिक विद्यालय नंबर दो में भी वोट डाले जा रहे थे। बीजेपी प्रत्याशी विधायक संगीत सोम के समर्थकों ने धीमा मतदान कराने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया था। सूचना पर विधायक भी पहुंच गए थे। आरोप है कि विधायक और उनके समर्थकों ने पीठासीन अधिकारी अश्विनी कुमार की पिटाई कर दी थी। बूथ पर लगे वेबकैम को भी उखाड़ कर ले गए थे। फोर्स ने जैसे-तैसे स्थिति को नियंत्रित किया था। बाद में एसएसपी और डीएम भी सलावा गांव पहुंचे थे। एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि गुरुवार देर रात पीठासीन अधिकारी से मारपीट के मामले में पुलिस ने विधायक संगीत सोम और उनके समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

सलावा में पीठासीन अधिकारी से मारपीट की घटना से पहले बीजेपी प्रत्याशी विधायक संगीत सोम के समर्थकों ने वोट डालने जा रहे सुंदरलाल की भी पिटाई कर दी थी। ग्रामीणों ने किसी तरह उसको छुड़ाया था। मारपीट के कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। इस मामले में पुलिस ने कुलदीप, देवपाल, खचेड़ू, अवनीश के खिलाफ एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।