जानें प्रधानमंत्री की वर्चुअल रैली को क्या है मुजफ्फरनगर में भाजपा की तैयारी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुजफ्फरनगर

जानें प्रधानमंत्री की वर्चुअल रैली को क्या है मुजफ्फरनगर में भाजपा की तैयारी

जानें प्रधानमंत्री की वर्चुअल रैली को क्या है मुजफ्फरनगर में भाजपा की तैयारी


मुजफ्फरनगर।विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी 31 जनवरी को भाजपा की वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। इसके लिए पार्टी ने तैयारी कर ली है।  प्रधानमंत्री 31 जनवरी को भाजपा की वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की यह रैली पांच जिलों शामली, मुजफ्फरनगर, बागपत, सहारनपुर, गौतमबुद्ध नगर (दादरी/जेवर) को कवर करेगी और इसमें कुल 21 विधानसभाएं शामिल होंगी।  चुनाव आयोग के दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखते हुए इस रैली का आयोजन इस तरह किया जाएगा कि एक सौ स्थानों पर लोग प्रधानमंत्री का भाषण सुन सकेंगे। हर स्थान पर पांच सौ लोग जुटेंगे। इस तरह पार्टी रैली के दौरान 50 हजार लोगों की प्रत्यक्ष उपस्थिति सुनिश्‍चित करेगी।

मुजफ्फरनगर में 29 स्थानों पर लगाई जाएंगी एलईडी स्क्रीन  

प्रधानमंत्री को जिले की सभी छह विधानसभाओं में सुना जाएगा। इसके लिए 29 स्थानों पर एलईडी स्क्रीन लगाई जाएंगी। इन स्थानों पर साढ़े आठ हजार से अधिक लोग प्रधानमंत्री की बातें सुनेंगे।

भाजपा ने तैयार की कार्यक्रम की कार्ययोजना 

कोरोना संक्रमण के चलते चुनाव आयोग ने रैली, रोड-शो पर पाबंदी लगा दी है। इसी के चलते भाजपा, सपा-रालोद, बसपा और कांग्रेस प्रत्याशी डोर-टू-डोर जनसंपर्क कर रहे हैं। राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक भी संवाद कार्यक्रम और जनसंपर्क को अहमियत दे रहे हैं। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअल रैली करेंगे। पहले चरण में जिन जिलों में चुनाव हैं, वहां के वोटरों को साधने का कार्य करेंगे। जिले में इस वर्चुअल रैली को लेकर तैयारी शुरू हो गई है। भाजपा ने जिले के सभी 29 मंडलों में कार्यक्रम कराने की कार्ययोजना तैयार की है। कार्यक्रम के माध्यम से सभी छह विधानसभा के लोगों को बुलाया जाएगा।  भाजपा जिला प्रभारी सतेंद्र सिसौदिया ने बताया कि 31 जनवरी को प्रधानमंत्री के आनलाइन कार्यक्रम के लिए जिले के सभी 29 मंडल में एलईडी स्क्रीन लगाई जाएगी। प्रत्येक स्थल पर कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए 300 लोगों को बुलाया जाएगा। इसके लिए प्रशासन से अनुमति ली जाएगी। जिले में साढ़े आठ हजार लोग पीएम का कार्यक्रम देश और सुन सकेंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।