बागपत में लगी आग, तीन झुलसे, एक गंभीर, इस कारण हुआ हादसा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बागपत

बागपत में लगी आग, तीन झुलसे, एक गंभीर, इस कारण हुआ हादसा

बागपत में लगी आग, तीन झुलसे, एक गंभीर, इस कारण हुआ हादसा


बागपत। निर्माणाधीन मकान के लोहे के गेट पर पेंट करते समय एक मिस्त्री थिनर में आग लगने से झुलस गया। बचाव में आए दो अन्य मिस्त्री भी झुलस गए। इससे अफरातफरी मच गई। जिला अस्पताल से एक मिस्त्री को मेरठ के अस्पताल के लिए रेफर किया।

बागपत के कोर्ट रोड पर एक मकान का निर्माण कार्य चल रहा था। मिस्त्री 19 वर्षीय साहिल पुत्र शेरू निवासी ग्राम हुसैनपुर (गाजियाबाद) मंगलवार दोपहर लोहे के गेट पर पेंट कर रहा था। बताया गया कि मिस्त्री साहिल द्वारा पेंट में थिनर डाला गया, तभी आग की चिंगारी थिनर में आकर गिर गई। इससे थिनर में आग लग गई और साहिल बुरी तरह से झुलस गया। साहिल को झुलसा देखकर वहां पर काम कर रहे मिस्त्री 18 वर्षीय मोहसीन पुत्र महबूब ग्राम सिगोलीतगा व 20 वर्षीय शोएब निवासी ग्राम पिलाना ने बचाने के लिए आग बुझाने की कोशिश की। इससे वह दोनों मिस्त्री भी आग की चपेट में आकर झुलस गए। उनकी चीख-पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोग एकत्र हुए। लोगों ने किसी तरह आग बुझाई और उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। चिकित्सकों ने साहिल को मेरठ मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।