आधी रात में बागपत में सरकारी डाक्‍टरों को पुलिस ने पीटा, पढ़े पूरा मामला

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बागपत

आधी रात में बागपत में सरकारी डाक्‍टरों को पुलिस ने पीटा, पढ़े पूरा मामला

आधी रात में बागपत में सरकारी डाक्‍टरों को पुलिस ने पीटा, पढ़े पूरा मामला


बागपत। बागपत में रात को सड़क पर घूमने पर राष्ट्र वंदना चौक पर पुलिस ने डाक्टरों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इससे हंगामा हुआ। घटना के विरोध में कार्रवाई न होने पर चिकित्सको ने हड़ताल की चेतावनी दी है। बागपत सीएचसी पर तैनात डाक्टर विकास प्रकाश, डाक्टर मुकेश कुमार, डाक्टर दीपक व उनके दोस्त डाक्टर जीके सिंह बुधवार देर रात दूध लेने नगर के राष्ट्र वंदना चौक पर गए थे। उनका आरोप है कि वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने उनकी गाड़ी की तलाशी ली और रात में घूमने का कारण पूछा, उन्होंने बताया कि वह सरकारी डाक्टर है और उनके कुछ दोस्त आ गए हैं, वह उनके लिए दूध और खाने का सामान लेने आए है।

इसके बाद पुलिस कर्मियों ने उन्हें गालियां दी। विरोध किया तो वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने उनके साथ मारपीट की और घसीटकर पुलिस गाड़ी में डालकर कोतवाली ले गए। उनको गंभीर चोट आई है, अन्य दोनों डाक्टर को भी चोट है। बाद में सीएचसी स्टाफ कोतवाली पहुंचा पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तीनों डाक्टरों का मेडिकल कराया गया है।

डाक्‍टरों ने रखी यह मांग

वहीं डाक्टर ने कहा है कि जब तक पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं होगी तब तक सभी डाक्टर हड़ताल पर रहेंगे। इस बीच बागपत के कोतवाली प्रभारी तपेश्वर सागर का कहना है कि पुलिसकर्मियों और डाक्टरों के बीच मामूली कहासुनी हुई है, मारपीट नहीं। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।