मेरठ में अब तेजी से गिर रहा कोरोना का ग्राफ, 96 नए मरीज मिले

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ

मेरठ में अब तेजी से गिर रहा कोरोना का ग्राफ, 96 नए मरीज मिले

मेरठ में अब तेजी से गिर रहा कोरोना का ग्राफ, 96 नए मरीज मिले


मेरठ।यह राहत की बात है कि मेरठ में कोरोना का ग्राफ तेजी से गिर रहा है। करीब एक माह बाद तीसरी बार कोविड मरीजों की संख्या सौ से नीचे आ गई। गुरुवार को 4864 सैंपलों में महज 96 मरीज मिले, और किसी मरीज की मौत नहीं हुई है। 37 मरीज विभिन्न अस्पतालों में भर्ती किए गए हैं। 1032 मरीज होम आइसोलेशन में रखे गए हैं, जबकि 1069 एक्टिव मरीज हैं। मंडलीय सर्विलांस अधिकारी डा. अशोक तालियान ने बताया कि संभावना है कि सप्ताहभर में मरीजों का आंकड़ा पूरी तरह सिमट जाएगा।

18103 लोगों को लगा कोरोना टीका

मेरठ : कोरोना टीकाकरण को बढ़ाने का प्रयास जारी है। गुरुवार को 18103 हजार से ज्यादा लोगों को डोज दी गई। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. प्रवीण गौतम ने बताया कि जिले में 98.16 प्रतिशत को प्रथम एवं 70.03 प्रतिशत को दूसरी डोज लग चुकी है। अब 47 हजार लोगों का टीकाकरण बाकी रह गया है। सीएमओ डा. अखिलेश मोहन ने बताया कि रोजाना पांच सौ से ज्यादा बूस्टर डोज लगाई जा रही है। कहा कि टीका लगवाने वालों में अच्छी मात्रा में एंटीबाडी बन रही है। दोनों डोज लगवाने वालों में कोरोना के सभी वैरिएंट के खिलाफ लडऩे की क्षमता विकसित हो रही है।  

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।