सांप की केंचुली देने के बहाने वृद्धा पर हमला कर लुटे जेवर

  1. Home
  2. उत्तराखंड

सांप की केंचुली देने के बहाने वृद्धा पर हमला कर लुटे जेवर

सांप की केंचुली देने के बहाने वृद्धा पर हमला कर लुटे जेवर


हरिद्वार। सांप की केंचुली देने के लिए बहाने एक बुजुर्ग महिला को जंगल में ले जाकर जेवरात लूटने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, कृष्ण कन्हैया रंगा निवासी बी विंग आनंद सीएचसी नटवर नगर रोड जोगेश्वरी मुंबई ने तहरीर देकर बताया कि उसके बुजुर्ग माता-पिता 15 सितंबर 2021 से हरिद्वार के कनखल में रह रहे हैं। माता धार्मिक प्रवृत्ति की हैं।

हरकी पैड़ी पर उनकी मुलाकात खुद को सपेरा बताने वाले एक युवक से हुई थी। आरोप है कि युवक ने सांप की केंचुली दिलाने के बहाने बीते 17 नवंबर को जगजीतपुर कनखल बुलाया। फिर कहा कि अभी उसका भांजा आएगा। जिसके बाद सांप की केंचुली है। कुछ ही देर में एक युवक बाइक पर आया और उसकी मां को मातृ सदन रोड से पुल पार कर जंगल की तरफ ले गया। जिसके बाद युवक ने चंदा देवी रंगा पर पत्थरों से हमला कर दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। तब युवक महिला को मरी हुई समझकर हाथों से सोने के कंगन व अंगूठी लेकर फरार होगया। राहगीरों ने वृद्धा को कनखल के रामकृष्ण मिशन अस्पताल में भर्ती कराया। होश आने पर वृद्धा ने आपबीती बताई। तब उनके बेटे कृष्ण कुमार ने इस मामले में पुलिस को शिकायत दी। कनखल थाना प्रभारी दीपक कठैत ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।