यूपीटीईटी पेपर आउट प्रकरण: 25 हजारी बलराम भी बागपत पुलिस के हाथ से फिसला

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बागपत

यूपीटीईटी पेपर आउट प्रकरण: 25 हजारी बलराम भी बागपत पुलिस के हाथ से फिसला

यूपीटीईटी पेपर आउट प्रकरण: 25 हजारी बलराम भी बागपत पुलिस के हाथ से फिसला


बागपत। यूपीटीईटी परीक्षा का पेपर आउट करने का तीसरा आरोपित 25 हजारी बलराम भी बागपत पुलिस के हाथ से फिसल गया। उसे एसटीएफ ने नोएडा से गिरफ्तार किया। 

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (यूपीटीईटी) 28 नवंबर 2021 को होनी थी। परीक्षा से पहले ही पेपर आउट हो गया था। परीक्षा को बीच में ही स्थगित कर दिया गया था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए कहा था कि पेपर आउट करने में कौन-कौन शामिल हैं जल्द पता लगाकर कठोर कार्रवाई की जाएगी। एसटीएफ ने 29 नवंबर 2021 को कस्बा बड़ौत से जूतों की दुकान करने वाले आरोपित राहुल चौधरी निवासी छछरपुर गांव को गिरफ्तार किया था। उसके पास से पेपर सेट, अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड व अन्य प्रतिबंधित सामग्री बरामद की थी। उसके दो साथी फिरोज निवासी ग्राम किरठल जिला बागपत व बलराम उर्फ बबलू निवासी शाहडब्बर गांव जिला मुजफ्फरनगर भाग गए थे। एसपी नीरज कुमार जादौन ने फिरोज व बलराम पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। एसटीएफ नोएडा ने बड़ौत से 11 फरवरी की शाम फिरोज को गिरफ्तार किया था। अब एसटीएफ ने आरोपित बलराम को भी नोएडा से गिरफ्तार कर लिया। बागपत पुलिस को इसकी भनक भी नहीं लगी। बड़ौत कोतवाली प्रभारी एमएस गिल ने बताया कि बलराम को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेकर पूछताछ की करेगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।