मुजफ्फरनगर में बच्चों सहित 332 मिले नए कोरोना संक्रमित, 2528 हुए जिले में सक्र‍िय मरीज

मुजफ्फरनगर में बच्चों सहित 332 मिले नए कोरोना संक्रमित, 2528 हुए जिले में सक्र‍िय मरीज

मुजफ्फरनगर। कोरोना संक्रमण तेजी बढ़ रहा है। मंगलवार को आई रिपोर्ट में 332 नए संक्रमित मिले है, जिसमे दो छोटे बच्चें भी शामिल रहे। मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग के पास पहुंची जांच रिपोर्ट में 332 कोरोना संक्रमित मरीज निकले हैं। इतनी बड़ी संख्या में एक साथ ही कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग की चिंताए बढ़ी जा रही है।

सीएमओ डा. महावीर सिंह फौजदार ने बताया कि मंगलवार काे सामने आई कोरोना संदिग्धों की जांच रिपोर्ट में 332 कोरोना संक्रमित नए मरीज मिले हैं। इसमें पांच वर्ष से कम आयु के दो बच्चों में भी कोरोना के लक्षण हैं, जिन्हें माता-पिता की निगरानी में होम आइसोलेट किया है। इतनी पड़ी संख्या में मिले कोरोना संक्रमित मरीजों में 228 मरीज ऐसे हैं, जो पहले कोरोना संक्रमित मिले मरीजों के संपर्क में आए थे। वहीं 104 मरीज अचानक हुई जांच में सामने आए हैं। कोरोना के नए मरीजों को होम आइसोलेट किया गया है।

कोरोना सक्रिय मरीज बढ़कर हुए 2528

जनपद में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 2528 तक पहुंच गई है। बढ़ते जा रहे कोरोना सक्रिय मरीज के बाद भी जनपद में बिना मास्क के लोग भ्रमण कर रहे हैं। शासन ने जनपद में 1000 से अधिक सक्रिय मरीज होने पर जिम, सैलून सहित कई प्रकार की गतिविधियों बंद रखने के आदेश थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।