छत्तीसगढ़ में पत्नी की हत्या कर शव के किए 6 टुकड़े, पानी की टंकी में छिपाकर रखी थी लाश

  1. Home
  2. छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में पत्नी की हत्या कर शव के किए 6 टुकड़े, पानी की टंकी में छिपाकर रखी थी लाश

छत्तीसगढ़ में पत्नी की हत्या कर शव के किए 6 टुकड़े

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में महिला की हत्या और शव के टुकड़े 


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में महिला की हत्या और शव के टुकड़े करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति ने शव के टुकड़ों को पिछले दो महीने से पानी की टंकी में छिपाकर रखा था। पुलिस ने छत पर रखे पानी की टंकी से महिला के शव के सभी 6 टुकड़े बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, पूछताछ में आरोपी पति ने बताया कि उसे अपनी पत्नी की चरित्र पर संदेह था जिसके कारण उसने वारदात को अंजाम दिया है। मृतका की पहचान सीता साहू जबकि आरोपी की पहचान पवन ठाकुर के रूप में हुई है। फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

ऐसे हुआ महिला की हत्या का खुलासा

जानाकरी के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी पवन ठाकुर को नकली नोटों के साथ पकड़ा था। इसके बाद पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ाया और आरोपी के घर पर तलाशी लेने पहुंची। पुलिस जब आरोपी के घर के छत पर पहुंची तो पानी के टंकी से बदबू आ रही थी। जब पुलिस ने टंकी को खोला तो हत्या का खुलासा हुआ।

पुलिस ने बताया कि पानी की टंकी में महिला की टुकड़ों में कटी बॉडी के अलावा आरोपी के घर से नकली नोटों का बंडल और नोट गिनने वाली मशीन की भी बरामदगी की गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी पवन ठाकुर और सीता की शादी 10 साल पहले हुई थी। दोनों की लव मैरिज थी। दोनों के दो बच्चे हैं जिसमें बेटी पांच साल की जबकि बेटा तीन साल का है।

आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को दी ये जानकारी

पूछताछ में आरोपी पवन ठाकुर ने बताया कि वह किराए के मकान में पत्नी और दोनों बच्चों के साथ रहता था। उसे अपनी पत्नी की चरित्र पर शक था जिसके कारण उसने 5 जनवरी को अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने दोनों बच्चों को उसने अपने माता-पिता के पास तखतपुर में छोड़ दिया था।