हरियाणा पुलिस की ‘बेशर्मी’, एसपी से मिलने पहुंचे फरियादी

  1. Home
  2. हरियाणा

हरियाणा पुलिस की ‘बेशर्मी’, एसपी से मिलने पहुंचे फरियादी

हरियाणा पुलिस की ‘बेशर्मी’, एसपी से मिलने पहुंचे फरियादी


पब्लिक न्यूज डेस्क। हरियाणा पुलिस की बेशर्मी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एसपी से फरियाद लगाने पहुंचे पिता और बेटी को पुलिस ने घसीटते हुए नीचे उतार दिया।

मामला हरियाणा के करनाल जिले का है। मिली जानकारी के अनुसार लड़की के ससुराल वालों के साथ विवाद चल रहा है, दोनों ओर से मामला भी दर्ज कराया जा चुका है। इसी सिलसिले में पिता और बेटी एसपी गंगाराम पुनिया से मिलने पहुंचे थे। तभी पुलिस को भनक लग गई और एसपी से मिलने से पहले ही, पुलिस ने उन्हें वहां से उठा लिया। घसीटते हुए नीचे लाए और एक प्राइवेट गांड़ी में बिठाकर लेकर चले गए।

लड़की के पिता को जब तीसरी मंजिल से घसीटते हुए छह पुलिसकर्मी ले जा रहे थे, तो दोनों सिर्फ एक ही बात कह रहे थे, एसपी साहब से मिलने दो, उसके बाद लेकर चले जाना। हम यहां अपना पक्ष रखने आए हैं, लेकिन पुलिस वालों ने उनकी एक भी ना सुनी और उन्हें घसीटते हुए नीचे ले आए।

पिता के साथ पुलिस वालों का ये व्यवहार देखकर लड़की बिलख-बिलख कर रोती नजर आई। पुलिस इन्हें जबरदस्ती एक प्राइवेट गाड़ी में बैठाई और वहां से लेकर चली गई। पुलिस का व्यवहार देखकर वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया। लोग पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाने लगे। पुलिस की बेशर्मी का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद प्रशासन दवाब में आता दिखा।

मामले की जानकारी मिलते ही एसपी गंगाराम पुनिया ने जांच के आदेश दे दिए हैं। इस जांच की जिम्मेदारी डीएसपी विजय देशवाल को सौंपी गई है। वहीं लड़की को ससुराल पक्ष द्वारा दर्ज कराए गये मारपीट के मामले में गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे जेल भेज दिया गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।