हरियाणा: दिनदहाड़े सेंट्रल बैंक की शाखा में डकैती, 6 नकाबपोश बदमाशों ने की फायरिंग

  1. Home
  2. हरियाणा

हरियाणा: दिनदहाड़े सेंट्रल बैंक की शाखा में डकैती, 6 नकाबपोश बदमाशों ने की फायरिंग

हरियाणा: दिनदहाड़े सेंट्रल बैंक की शाखा में डकैती, 6 नकाबपोश बदमाशों ने की फायरिंग


पानीपत। हरियाणा के जींद में दिनदहाड़े सेंट्रल बैंक की शाखा में डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया। छह बदमाशों ने बैंक में डकैती की। इसके बाद हवाई फायरिंग करते हुए बदमाश वहां से फरार हो गए।

जींद के बरसोला गांव में स्थित सेंट्रल बैंक में सोमवार दोपहर साढ़े 12 बजे छह नकाबपोश हथियारों से लैस होकर घुसे और कैशियर से 45 हजार, 600 रुपये की नकदी लूट कर फरार हो गए। नकाबपोशों ने दो हवाई फायर भी किए। वारदात के समय बैंक में कैशियर के अलावा बैंक मैनेजर और सिक्योरिटी गार्ड था। घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लिया।

गांव बरसोला में सेंट्रल बैंक की शाखा है। सोमवार दोपहर को दो बाइकों पर छह लोग बैंक में पहुंचे। चार युवक बैंक के बाहर खड़े हो गए और दो बैंक के अंदर घुस गए। अंदर घुसते ही फायरिंग की तथा सिक्योरिटी गार्ड को काबू कर कैशियर पर पिस्तौल तान दी। कैशियर कपिल के पास रखे कैश को उठाकर नकाबपोश वहां से फरार हो गए। घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई।

ग्रामीणों के अनुसार नकाबपोश बाइक सवार कोथ कलां की तरफ भागे थे, इसलिए पुलिस को पीछे लगाया गया। कोथ कलां से नकाबपोस खापड़ होते हुए उचाना की तरफ भाग गए। इसके बाद नकाबपोशों को पता नहीं चल पाया। हालांकि ज्यादा कैश के लूटे जाने की आशंका थी और कैशियर कपिल ने कहा था कि दो लाख रुपये से ज्यादा पैसे लेकर नकाबपोश भागे हैं लेकिन पुलिस ने कैश का मिलान किया तो 45600 रुपये कैश कम मिला।

सदर थाना पुलिस प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि दो लाख रुपये से ज्यादा की लूट की घटना की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद कैश का मिलान किया गया तो 45600 रुपये कम पाए गए। नकाबपाश सीडी डिलक्स और स्पलेंडर बाइकों पर सवार होकर आए थे। सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है, ताकि आरोपितों की पहचान की जा सके। पुलिस की एक गाड़ी भी उनके पीछे लगाई गई थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।