'इंदिरा गांधी ने खालिस्तानियों को मच्छरों की तरह कुचल दिया'- कंगना रनोट के इस बयान पर मामला दर्ज

  1. Home
  2. मनोरंजन

'इंदिरा गांधी ने खालिस्तानियों को मच्छरों की तरह कुचल दिया'- कंगना रनोट के इस बयान पर मामला दर्ज

'इंदिरा गांधी ने खालिस्तानियों को मच्छरों की तरह कुचल दिया'- कंगना रनोट के इस बयान पर मामला दर्ज


पब्लिक न्यूज डेस्क। कंगना रनोट के भीख वाले बयान पर विवाद थमा भी नहीं था कि उन्होंने देश में एक और भूचाल ला दिया। कंगना के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। उनपर आरोप है कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सिख समुदाय की भावनाएं आहत की है।

सिख समुदाय आहत 

पिछले दिनों प्रधानमंत्री मोदी के तीनों कृषि कानून वापस लेने से कंगना काफी भड़की हुईं हैं। वो लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से देश में किसानों और विपक्ष पर वार-प्रतिवार कर रही हैं। इसी क्रम में एक्ट्रेस ने शुक्रवार 19 नवंबर को कांग्रेस नेता और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती के अवसर पर एक इंस्टा स्टोरी शेयर की। उन्होंने लिखा, 'पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने उन्हें अपने जूते के नीचे 'मच्छरों की तरह' कुचल दिया था। इसको कथित तौर पर पूरे सिख समुदाय को खालिस्तानी आतंकवादी के रूप में दिखाया जा रहा है। 

कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज 

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक्ट्रेस के खिलाफ उनकी टिप्पणी के लिए मामला दर्ज करवाया है। दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन समिति (जिसके सिरसा अध्यक्ष हैं) ने कहा कि हाल ही में एक पोस्ट में, कंगना ने पहले जानबूझकर किसान के आंदोलन को खालिस्तानी आंदोलन बताया है और उसके बाद उन्होंने सिख समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक और अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया। कंगना के खिलाफ ये शिकायत मंदिर मार्ग थाने में साइबर प्रकोष्ठ में दर्ज हुई है।

इंदिरा गांधी के बारे में कही ये बात

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कंगना रनोट ने लिखा,'खालिस्तानी आतंकवादी आज भी सरकार की बाहें मरोड़ सकते हैं । पर हमें नही भूलना चाहिए कि एकमात्र महिला प्रधानमंत्री ने उन्हें अपने जूते के नीचे मच्छर की तरह कुचल दिया था। उन्होंने देश को चाहे जितनी यातनाएं दी हो पर देश के टुकड़े नहीं होने दिए। उनकी मृत्यु के दशकों बाद भी लोग उनके नाम से कांपते हैं। हमें आज भी ऐसा ही नेता चाहिए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।