दुकान से लौट रहे युवक पर लाठी डंडों से हमला, पुलिस ने पांच पर दर्ज किया मुकदमा

  1. Home
  2. उत्तराखंड

दुकान से लौट रहे युवक पर लाठी डंडों से हमला, पुलिस ने पांच पर दर्ज किया मुकदमा

दुकान से लौट रहे युवक पर लाठी डंडों से हमला, पुलिस ने पांच पर दर्ज किया मुकदमा


हरिद्वार-रुड़की। दुकान से लौट रहे युवक पर रंजिश के चलते लाठी डंडों से हमला कर दिया, जिसमें युवक घायल हो गया। पुलिस ने इस मामले में पांच हमलावरों पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू की है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी गुलसनव्वर का गांव के ही मुस्तकीम से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है। इस विवाद के चलते ही युवक गुलसनव्वर से रंजिश रखते हैं। 26 नवंबर की दोपहर करीब तीन बजे वह अपने भाई मसव्वर के साथ दुकान से घर वापस रहा था। रास्ते में खड़े मुस्तकीम पक्ष के युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया। आरोपितों ने इनके साथ गाली गलौज कर दी। जब उन्होंने इस बात का विरोध किया तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की और लाठी डंडों से हमला कर दिया। पीडि़त युवक ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। मसव्वर ने किसी तरह से बीच बचाव कर भाई को हमलावरों से बचाया। । हमलावर धमकी देते हुए वहां से फरार हो गये। स्वजन ने घायल का उपचार कराया। इसके बाद गंगनहर कोतवाली लेकर पहुंचे। पीडि़त ने इस बावत पुलिस को तहरीर दी। वरिष्ठ उप निरीक्षक संतोष कुमार पैथवाल ने बताया कि पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुस्तकीम, शमीम, शाहनवाज, साकिब और दिल्लू निवासी रामपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।