अखनूर में बीएसएफ को बड़ी सफलता, हेरोइन और हथियारों का जखीरा बरामद

  1. Home
  2. जम्मू - कश्मीर

अखनूर में बीएसएफ को बड़ी सफलता, हेरोइन और हथियारों का जखीरा बरामद

अखनूर में बीएसएफ को बड़ी सफलता, हेरोइन और हथियारों का जखीरा बरामद


जम्मू-कश्मीर। बीएसएफ(सीमा सुरक्षा बल) ने सोमवार को अखनूर में एक संदिग्ध बैग बरामद किया। जांच के दौरान बैग से चार पिस्टल, 100 कारतूस, आठ मैग्जीन, एक किलो निशाना पदार्थ(हेरोइन) और 2.75 लाख रुपये(नकली भारतीय मुद्रा) बरामद की गई।

बीएसएफ पीआरओ ने कहा कि एक विशिष्ट इनपुट पर कार्रवाई करते हुए, अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास तलाशी अभियान चलाया गया था। तलाशी के दौरान मोटी सरकंडा घास में छिपा एक बैग मिला। जिससे हथियार, गोला-बारूद, नारकोटिक्स(हेरोइन) और नकली भारतीय मुद्रा का बड़ा जखीरा बरामद हुआ है।

इससे पहले रविवार को जम्मू में एक आतंकी गिरफ्तार किया गया था। उससे पूछताछ में कई चौंकाने वाली बातें सामने आईं हैं। उसको जम्मू में किसी व्यक्ति को मारने (सिलेक्टिव किलिंग) का टारगेट दिया गया था। इतना ही नहीं आतंकी सुनैन जम्मू रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़कर कहीं जाने की फिराक में था। अब उसे ट्रेन पकड़कर कहां जाना था, यह फिलहाल जांच का विषय है। लेकिन आतंकी के दिल्ली जाने की आशंका भी है। इसके साथ एक सवाल यह भी है, यदि उसे किसी व्यक्ति को मारने का टारगेट दिया गया था तो वह दिल्ली जाकर किसको मारना चाहता था? इसे लेकर भी आतंकी से गहन पूछताछ की जा रही है।

सूत्रों का कहना है कि आतंकी सुनैन तीन दिन पहले ही कश्मीर से जम्मू पहुंचा था। वह बठिंडी में ओजी वर्करों के पास रह रहा था। वह कश्मीर से ही पिस्टल लेकर आया था, जो गोलियों से भरी हुई थी। रविवार सुबह 11 बजे बठिंडी से ही निकला था। जिसको एक ओजी वर्कर ने अपनी स्कूटी पर बिठाया और रेलवे स्टेशन छोड़ने के लिए आने लगा, क्योंकि पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप को पहले से ही आतंकी की भनक लग गई थी, इसलिए पहले ही नाका लगाया लिया गया और इसे पकड़ लिया गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।