वरुण धवन ने शेयर किया आगामी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ से जुड़ा अपडेट

  1. Home
  2. मनोरंजन

वरुण धवन ने शेयर किया आगामी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ से जुड़ा अपडेट

वरुण धवन ने शेयर किया आगामी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ से जुड़ा अपडेट


मनोरंजन डेस्क। अभिनेता वरुण धवन अपनी एक्टिविटी को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्मों से जुड़े अपडेट भी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपने अपने ट्विटर हैंडल पर आगामी फिल्म जुग जुग जियो से जुडा अपडेट शेयर किया है। साथ ही उन्होंने बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता अमरिश पुरी की तस्वीर भी शेयर की है, जिसपर लिखा 'जुग जुग जियो बेटा'

इस तस्वीर को ट्विटर हैंडल पर शेयर कर उन्होंने बताया कि फिल्म जुग जुग जियो से जुडे अपडेट शेयर करने का घोषणा की हैं। अभनेता ने लिखा, 'आज शाम तक रिलीज की तारीख की घोषणा करने वाला हूं'। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर कर बताया कि उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया है। राज मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन और किराया आडवाणी लीड रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म में उनके अलावा नीतू कपूर, अनिल कपूर, मनीष पॉल और यूट्यूबर प्राजक्ता कोली भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से वो बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं।

वहीं बात अगर वरुण धवन के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही अमर कौशिक की फिल्म भेड़िया में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो अभिनेत्री कृति सेनन के साथ लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो शशांक खेतान की फिल्म रणभूमि और मिस्टर लेले में नजर आने वाले हैं।।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।