कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में जौहर लगाएंगे ठुमके, फराह खान सजाएंगी महफिल

  1. Home
  2. मनोरंजन

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में जौहर लगाएंगे ठुमके, फराह खान सजाएंगी महफिल

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में जौहर लगाएंगे ठुमके, फराह खान सजाएंगी महफिल


मनोरंजन डेस्क। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी अभी बॉलीवुड में सबसे ट्रेंडिंग टॉपिक है। इस कपल की शादी से जुड़े अपडेट लगातार मीडिया में सामने आ रहे हैं। अभी ताजा रिपोर्ट से पता चला है कि करण जौहर, फराह खान, जोया अख्तर जैसे ए-लिस्टर्स सेलेब्स समारोह में शामिल होने वाले हैं।

पिंकविला के अनुसार, विक्की की फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम' के निर्देशक शशांक खेतान का नाम उन मेहमानों की फाइल लिस्ट में है जो शादी में शामिल होने वाले हैं। साथ ही इस लिस्ट में करण जौहर और फराह खान का नाम भी है। इन्हें लेकर खबरें हैं कि ये शादी के लिए संगीत समारोह को कोरियोग्राफ करेंगे। बता दें कि संगीत समारोह 7 दिसंबर को है और शादी 9 तारीख को पक्की हुई है।

कटरीना की करीबी और सलमान खान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री और अर्पिता खान शर्मा के भी शादी में शामिल होने की संभावना है। हालांकि, सलमान खान को लेकर चर्चा है कि वो अपने बिजी शेड्यूल के कारण शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह इस समय एक शो के लिए यूएई में हैं। तो वहीं फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर भी शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे और साथ ही वह शाहिद कपूर के साथ एक आगामी परियोजना के लिए दुबई में शूटिंग कर रहे हैं।

बता दें कि विक्की और कटरीना ने अभी शादी की खबरों पर चु्प्पी साध रखी है। लेकिन यह ईटाइम्स की खबरों की माने तो दोनों 9 दिसंबर को राजस्थान में सात फेरे ले रहे हैं। ये शादी सवाई माधोपुर के फोर्ट बरवाड़ा के एक लग्जरी होटल में होगी। बताया जा रहा है कि कटरीना को राजस्थान की सबसे पॉपुलर और महंगी मेंहदी लगने वाली हैं। जिसके एक कोन की कीमत एक लाख रुपए होती है। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।