फिल्म इश्क को 24 साल पूरे होने पर काजोल ने जाहिर की खुशी

  1. Home
  2. मनोरंजन

फिल्म इश्क को 24 साल पूरे होने पर काजोल ने जाहिर की खुशी

फिल्म इश्क को 24 साल पूरे होने पर काजोल ने जाहिर की खुशी


मनोरंजन डेस्क। अजय देवगन, आमिर खान, काजोल औऱ जूही चावला स्टाटर फिल्म इश्क की रिलीज को रविवार को 24 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए अभिनेत्री काजोल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म के सॉन्ग आखियां तू मिलाले राज का एक वीडियो शेयर किया है।

फिल्म के 24 साल पूरे होने की खुशी में इंस्टाग्राम पर शेयर कर उनहोंने लिखा, प्यार, जंग औऱ 90 के दशक की फिल्मों में सब जायज है। कालोज के इस वीडियो को सोशल मीडिया खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही फैंस कमेट कर अपनी प्रतिक्रियाा दे रहे हैं। हाल ही में अभिनेता अजय देवगन ने बॉलीवुड में अपना 30 साल का सफर पूरा किया है। इस मौके पर उन्हें कई साथी कलाकारों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इंदर कुमार के निर्देशन में बनी कॉमेडी ड्रामा फि्ल्म इश्क एक ब्लॉकबास्टर फिल्म साबित हुई थी। वहीं फिल्म के सॉन्ग भी लोगों को खूब पसंद आए थे। इस फिल्म म्यूजिक अनु मलिक ने दिया है। आपको बता दें कि इस फिल्म से अजय देवगन और काजोल की लव स्टोरी भी शुरू हुई थी। इस फिल्म के साथ ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और 4 साल डेटिंग के बाद दोनों ने साल, 1999 में शादी रचा ली।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।