भाजपा प्रत्याशी गोबिंद कांडा ने भरा नामांकन, किसानों ने दिखाए काले झंडे

  1. Home
  2. हरियाणा

भाजपा प्रत्याशी गोबिंद कांडा ने भरा नामांकन, किसानों ने दिखाए काले झंडे

भाजपा प्रत्याशी गोबिंद कांडा ने भरा नामांकन, किसानों ने दिखाए काले झंडे


हरियाणा। ऐलनाबाद उपचुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार गोबिंद कांडा ने गुरुवार को नामांकन दर्ज कर दिया। इस दौरान गोबिंद कांडा के भाई गोपाल कांडा, सिरसा से भाजपा सांसद सुनीता दुग्ग्गल, जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह की मौजूदगी में निर्वाचन अधिकारी नरेंद्र पाल सिंह मलिक के समक्ष नामाकंन पत्र दाखिल किया। 

गुरुवार सुबह भाजपा हाईकमान की ओर से उपचुनाव के उम्मीदवारों की सूची जारी की गई। ऐलनाबाद उपचुनाव में भाजपा की ओर से गोबिंद कांडा के नाम की घोषणा की गई। गोबिंद कांडा ने सुबह बाबा ताराजी की समाधि पर जाकर पूजा अर्चना की और मां की समाधि पर पूजन किया।

बाद में चुनाव प्रभारी सुभाष बराला, खेल मंत्री संदीप सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष आदित्य चौटाला, प्रदेश मंत्री सुरेंद्र आर्य आदि अलख निरंजन आवास पहुंचे। जहां पर बराला ने भाजपा की ओर से जारी पत्र सौंपा। इसके बाद वे सुभाष बराला और खेलमंत्री संदीप सिंह के नेतृत्व में नामाकंन पत्र दाखिल करने के लिए काफिले के साथ ऐलनाबाद की ओर रवाना हुए। 

इस मौके पर बिजली मंत्री चौ. रणजीत सिंह, खेलमंत्री संदीप सिंह, भाजपा सांसद सुनीता दुग्गल, पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर, प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, चुनाव प्रभारी सुभाष बराला, जेजेपी के प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह, जिला प्रधान आदित्य चौटाला, जेजेपी जिला सरबजीत सिंह मसीतां,सिरसा के विधायक, पूर्व गृहराज्यमंत्री एवं हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा मौजूद थे।
 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।