सोनू सूद को ब्रांड एंबेसडर बनाकर चुनावों में लाभ लेना चाहती है आम आदमी पार्टी - भारतीय जनता पार्टी

  1. Home
  2. दिल्ली

सोनू सूद को ब्रांड एंबेसडर बनाकर चुनावों में लाभ लेना चाहती है आम आदमी पार्टी - भारतीय जनता पार्टी

सोनू सूद को ब्रांड एंबेसडर बनाकर चुनावों में लाभ लेना चाहती है आम आदमी पार्टी - भारतीय जनता पार्टी


पब्लिक न्यूज डेस्क। नई दिल्ली। दिल्ली सरकार द्वारा 'लोगों के मसीहा' के रूप में मशहूर अभिनेता सोनू सूद को 'देश के मेंटोर' कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने के बाद दिल्ली से लेकर पंजाब तक सियासी हलचल तेज हो गई है। विपक्षी दलों का मानना है कि आगामी चुनावों में लाभ लेने के लिए आम आदमी पार्टी ने सोनू सूद को ब्रांड एंबेसडर बनाया है। दिल्ली सरकार के इस कदम को भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने चुनावी स्टंट करार दिया है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता और राष्ट्रीय भाजपा आईटी प्रमुख अमित मालवीय, सांसद प्रवेश वर्मा और दिल्ली भाजपा मीडिया प्रमुख नवीन कुमार सहित कई अन्य नेताओं ने इस नियुक्ति पर सवाल खड़ा किया है। भाजपा का कहना है कि यह नियुक्ति पंजाब, गोवा आदि के चुनावों में अभिनेता सोनू सूद की छवि का लाभ लेने के लिए की है।

'पंजाब से राज्यसभा भेजे जा सकते हैं सोनू सूद'
सूत्रों की मानें तो आम आदमी पार्टी पंजाब विधानसभा चुनावों में सोनू सूद को मैदान में उतारने की योजना बना रही है। माना जा रहा है कि सूद को पंजाब में AAP अपना स्टार प्रचारक बना सकती है। इतना ही नहीं उन्हें पंजाब से राज्यसभा भी भेजा जा सकता है। या उनको विधानसभा चुनाव भी लड़ाया जा सकता है।

AAP ने विपक्षी दलों के सवालों पर दी प्रतिक्रिया
आम आदमी पार्टी इस बार पंजाब को जीतने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है। हालांकि आम आदमी पार्टी और सोनू सूद ने इस प्रकार का कोई संकेत नहीं दिया है। AAP का कहना है कि सोनू सूद को ब्रांड एंबेसडर बनाने का फैसला दिल्ली सरकार का है, इससे पार्टी का कोई लेना देना नहीं है।

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के दौरान मजदूरों से लेकर अन्य वर्ग के जरूरतमंदों की मदद के जरिए अभिनेता सोनू सूद ने अलग छवि बनाई है। उनके कार्य की प्रशंसा भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने भी की थी। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने इसे पजाब, गोवा आदि का चुनावी स्टंट करार दिया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।