शराबबंदी वाले बिहार में टल्ली होकर टिकट काटने बैठा रेल क्लर्क, नशे में नहीं कर पा रहा था काम

  1. Home
  2. बिहार

शराबबंदी वाले बिहार में टल्ली होकर टिकट काटने बैठा रेल क्लर्क, नशे में नहीं कर पा रहा था काम

शराबबंदी वाले बिहार में टल्ली होकर टिकट काटने बैठा रेल क्लर्क, नशे में नहीं कर पा रहा था काम

बिहार में शराबबंदी है यहां शराब पीना ओर पिलाना अपराध है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। बिहार में शराबबंदी है यहां शराब पीना ओर पिलाना अपराध है। इसके बाद भी कई बार लोग सार्वजनिक जगहों पर नशे में टुल्ल पाए जाते हैं। शुक्रवार को बिहार के बेगूसराय में न्यू बरौनी रेलवे स्टेशन पर टिकट काटने वाला रेल कर्मचारी नशे में टुल्ल होकर टिकट काटने के लिए काउंटर पर बैठा था। वह नशे में इस कदर टुल्ल था कि उसे ये समक्ष नहीं आ रहा था कि उसे वहां क्या करना है। दरअसल कोसी एक्सप्रेस पर सवार होने के लिए यात्री टिकट लेने के लिए बुकिंग काउंटर पर पहुंचे तो यहां बुकिंग क्लर्क शराब के नशे में धुत था। वह इतने नशे में था कि उसे ये समझ नहीं आ रहा था कि वह यात्रियों को कैसे टिकट काट कर दे। इसके बाद कुछ यात्रियों ने उसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।

क्लर्क का वीडियो वायरल होने के बाद बरौनी जीआरपी ने न्यू बरौनी जंक्शन पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बुकिंग क्लर्क की पहचान दीपू कुमार के रूप में हुई। दीपू मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र के इसकारी गांव के शत्रुघ्न साह का बेटा है। वह न्यू बरौनी रेलवे स्टेशन स्थित बुकिंग कार्यालय में बतौर वरिष्ठ बुकिंग क्लर्क पोस्टेड है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस उसे जांच कराने के सिए सदर अस्पताल ले गई जहां उसके शराब पीने की पुष्टि हुई है।

इससे पहले बिहार के मुजफ्फरपुर में एक शख्स ने अपनी साली की शादी में पार्टी करने के लिए दो कार्टून शराब मंगाई थी। लेकिन इस बात की खबर पुलिस को लग गई तब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद वह अपनी साली की शादी में पार्टी तो दूर शिरकत भी नहीं कर पाया। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।मामला काजीमोहम्मदपुर थाने के रसूलपुर जिलानी मोहल्ले का है। गिरफ्तार शख्स ने शराब सप्लाई करने वाले का भी नाम पुलिस को बताया है जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वहीं जिस घर कमरे से शराब बरामद हुआ है पुलिस ने उसे सील कर दिया। गिरफ्तार शख्स की पहचान मुकुल कुमार के रूप में हई है।