बिहार में 24 घंटे में चार मर्डर, बेगूसराय में RJD नेता की हत्या, वैशाली में युवक की हत्या, सड़क पर प्रदर्शन

  1. Home
  2. बिहार

बिहार में 24 घंटे में चार मर्डर, बेगूसराय में RJD नेता की हत्या, वैशाली में युवक की हत्या, सड़क पर प्रदर्शन

बेगूसराय में RJD नेता की हत्या

बिहार में इन दिनों अपराध की घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। बिहार में इन दिनों अपराध की घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है। बिहार के हर हिस्से से हत्या के मामले हर रोज सामने आ रहे हैं। 
 पुलिस का भय अपराधियों में कम होता दिख रहा है। बुधवार को गया में रालोजपा नेता अनवर खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई और अब बेगूसराय में आरजेडी नेता की हत्या का मामला सामने आया है।  यहां अपराधियों ने आरजेडी के प्रखंड स्तरीय नेता की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना बलिया थाना क्षेत्र के मसुदनपुर दियारा का है। 

मृतक की पहचान मसुदनपुर दियारा के रहने वाले अनिरुद्ध चौधरी के रूप में हुई है।  बताया जा रहा है कि अनिरुद्ध चौधरी को बदमाशों ने तब गोली मारी जब वह घर के बाहर सो रहे थे।  गोली लगने के बाद वह खून से लथपथ पड़े हुए थे, आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।  इसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना बलिया थाने को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

वैशाली में युवक की हत्या, सड़क पर प्रदर्शन

इधर बिहार के वैशाली में भी एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यहां बाइक सवार अपराधियों ने युवक पर एक के बाद एक पांच गोलियां दाग दी जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई।  युवक बिस्कीट फैक्टरी में काम करने के बाद वापस घर लौट रहा था। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हाजीपुर-बिदुपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है।  परिजन सड़क पर टायर जलाकर प्रदर्शन कर रहे हैं और मौके पर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को बुलाने की मांग कर रहे हैं। 

30 वर्षीय राजमिस्त्री की गोली मार कर हत्या

मुजफ्फरपुर में कांटी थाना क्षेत्र के रसूलपुर मठ के पास बाइक सवार अपराधियों ने लूटपाट के दौरान 30 वर्षीय राजमिस्त्री की गोली मार कर हत्या कर दी। 
 मृतक की पहचान धीरज कुमार के रूप में हुई है। घटना बुधवार देर रात की है. युवक की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।  घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है।  मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है। 

सीवान में मवेशी व्यापारी को गोली मारी

वहीं सीवान में एक मवेशी व्यापारी को गोली मार दिया गया है। मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र में नूरुद्दीन पुर गांव का है।  मवेशी व्यवसायी को दो अपराधियो ने घेर कर गोली मार दी जिसके बाद उसे सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां हालत गंभीर होने के वजह से उसे गोरखपुर रेफर कर दिया गया है। 
 व्यवसायी की पहचान मीरगंज थाने के राजघाट के रहने वाले नंदू यादव के रूप में हुई है।