नौवीं के छात्र का क्लास की लड़की से था अफेयर, भाई ने आंखें निकाल तालाब में फेंका

  1. Home
  2. बिहार

नौवीं के छात्र का क्लास की लड़की से था अफेयर, भाई ने आंखें निकाल तालाब में फेंका

नौवीं के छात्र का क्लास की लड़की से था अफेयर, भाई ने आंखें निकाल तालाब में फेंका

बिहार के बेतिया में एक नौवीं के छात्र की प्रेम प्रसंग में हत्या कर दी गई


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। बिहार के बेतिया में एक नौवीं के छात्र की प्रेम प्रसंग में हत्या कर दी गई। छात्र का अपने क्लास की लड़की से अफेयर था। इस बात की जानकारी जब लड़की के नाबालिग भाई को हुई तो उसने बहन के प्रेमी की बेरहमी से हत्या कर दी। लड़की के भाई ने पहले उसकी आंखें फोड़ी और फिर हाथ पैर बांधकर तालाब में फेंक दिया।  हत्या अपहरण की वजह से की गई ये लगे इसके लिए लड़के के परिजनों से फोन कर आरोपी ने 20 लाख रुपए की फिरौती भी मांगी।

दरअसल गुरुवार रात बेतिया के एक ज्वेलर्स के बेटे आशीष का कुमारबाग सहायक थाना क्षेत्र में स्टील फैक्ट्री के पीछे शव मिला। शव मिलने के बाद इलाके मे हड़कंप मच गया। इससे पहले आशीष के परिजनों से फोन पर 20 लाख रुपए की फिरौती की मांग की गई थी। फिरौती नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी फोन करने वालों ने दी। जिसके बाद परिजनों ने थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया था।

घरवाले समझ रहे थे अपहरण हुआ है

इसके बाद एसपी के नेतृत्व में पुलिस आशीष की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही थी। इस बीच गुरुवार देर रात आषीष कुमार का शव पुलिस ने बरामद किया है. आशीष के परिजनों की शिकायत पर पुलिस अपहरण का मामला मानकर छानबीन कर रही थी. जबकि आशीष का अपहरण नहीं बल्कि प्रेम प्रसंग में उसकी हत्या की गई और उसे अपहरण का रूप देने की कोशिश की गई थी. आशीष की हत्या उसकी प्रेमिका के नाबालिग भाई ने की थी. मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

तीन दोस्तों के साथ मिलकर हत्या

बुधवार को आशीष स्कूल की दीवार फांद कर कहीं चला गया था।  इस दौरान उसका बैग और साइकिल स्कूल में ही था।  शाम को जब स्कूल बंद हुआ तब भी स्कूल प्रबंधन ने आशीष के स्कूल से गायब होने की सूचना नहीं दी। घरवालों ने कहा कि अगर उन्हें पहले सूचना मिल जाती तो शायद आशीष की जान बच सकती थी।  मामले में बेतिया एसपी डॉ. अमरकेश ने बताया कि प्रेम प्रसंग में आशीष की हत्या की गई। लड़की के भाई ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या की है।