बिहार में हादसा, गंगा में डूबी यात्रियों से भरी नाव, 12 लोग बहे, एक लापता

  1. Home
  2. बिहार

बिहार में हादसा, गंगा में डूबी यात्रियों से भरी नाव, 12 लोग बहे, एक लापता

बिहार में हादसा, गंगा में डूबी यात्रियों से भरी नाव, 12 लोग बहे, एक लापता

बिहार में पूजा के दौरान नांव पलटने से हादसा हो गया


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। बिहार में पूजा के दौरान नांव पलटने से हादसा हो गया। दरअसल मामला बिहार के पटना के मनेर थाना क्षेत्र के गौरेया स्थान घाट का है। नाव गंगा नदी में डूब गई। हादसे के वक्त नाव  में करीब दर्जन भर लोग सवार थे। तेज आंधी के दौरान दो नाव के टकराने से नाव पलट गई। वही इसमें एक शख्स लापता है। घटना की सूचना मिलते ही SDRF की टीम मौके पर पहुंची। इस हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। राजधानी में आंधी के कारण यह हादसा हुआ है। मंगलवार की सुबह घाट पर नाव न होने से नाव की तलाश की गई।

हादसे में एक युवक नदी में डूब गया

घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में हडकंप मच गया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी गई।  घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और SDRF की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने टीम की सहायता से लोगों को नदी से निकाला। वहीं नदी से लापता युवक की पुलिस तलाश कर रही है। युवक के लापता होने की खबर मिलते ही युवक के परिजनों में कोहराम मच गया है। स्थानीय लोगों के अनुसार हादसे के पहले युवक नाव में मौजूद था। इसके बाद से  वह लापता है।

नदी में पूजा के अवसर पर नाव परिचालन पर रोक

एसडीआरएफ की टीम लगातार लापता युवक की तलाश में जुटी है। बता दें कि दुर्गापूजा के अवसर पर गंगा नदी में 24 व 25 अक्तूबर को नाव के परिचालन पर रोक रहेगी। इस संबंध में पटना सदर एसडीओ श्रीकांत कुंडलिक खांडेकर ने सोमवार को आदेश जारी किया।  लोगों की सुरक्षा व विधि व्यवस्था को देखते हुए गंगा नदी में 24 व 25 अक्तूबर को नावों के परिचालन पर प्रतिबंध लगाया गया है।  फिलहाल, बारिश के बाद नदी के जलस्तर में भी बढ़ोतरी हुई है।