सिंगर अक्षरा सिंह के गाना गाते ही भड़की ऑडियंस एक दूसरे पर फेंकने लगी कुर्सियां, जानें क्यों ?

  1. Home
  2. बिहार

सिंगर अक्षरा सिंह के गाना गाते ही भड़की ऑडियंस एक दूसरे पर फेंकने लगी कुर्सियां, जानें क्यों ?

सिंगर अक्षरा सिंह के गाना गाते ही भड़की ऑडियंस एक दूसरे पर फेंकने लगी कुर्सियां, जानें क्यों ?

सिंगर अक्षरा सिंह ने जैसे ही गाना शुरू किया, ऑडियंस भड़क गई और एक दूसरे पर उन्होंने कुर्सियां फेंकनी शुरू कर दीं।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। सिंगर अक्षरा सिंह ने जैसे ही गाना शुरू किया, ऑडियंस भड़क गई और एक दूसरे पर उन्होंने कुर्सियां फेंकनी शुरू कर दीं। उत्तर प्रदेश के जौनपुर में हुए गणेश उत्सव कार्यक्रम में बुधवार रात को काफी हंगामा हुआ। कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए मशहूर गायक हनी सिंह और अभिनेत्री अक्षरा सिंह पहुंचे थे। अक्षरा सिंह ने कार्यक्रम में “हमरी चुनरिया बा झलकौवा” भोजपुरी गीत की प्रस्तुति दी।

IAS अभिषेक सिंह 3 दिवसीय गणेश उत्सव के आयोजक

हनी सिंह ने “लूंगी डांस और दिल चोरी साडा हो गया” की प्रस्तुति दी। अक्षरा सिंह ने एक और परफॉर्मेंस दी, लेकिन उन्होंने जो गाना गाया, उसे सुनकर लोग बेकाबू हो गए। हालात यह बने की लोगों ने एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकनी शुरू कर दीं। पब्लिक को कंट्रोल करने के लिए पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी, लेकिन लाठियां भांजने के बाद भी पब्लिक कंट्रोल में नहीं आ सकी। जौनपुर के TD कॉलेज मैदान में 3 दिवसीय गणेश उत्सव कार्यक्रम करवाया जा रहा है, जिसके आयोजक IAS अभिषेक सिंह हैं। इसमें तीनों दिन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को बुलाया जा रहा है।

3 थानों की पुलिस मिलकर भी नहीं संभाल सकी व्यवस्था

बताया जा रहा है कि अक्षरा सिंह ने जब अपने प्रसिद्ध गाने ‘जान मारे लहंगा ई लखनऊवा…’ को गाना शुरू किया तो लोग बवाल करने लगे। पंडाल में कुर्सियां चलने लगीं। 3 थानों की पुलिस सुरक्षा के लिए बुलाई गई थी। इसके अलावा 300 से अधिक बाउंसर्स को ड्यूटी सौंपी गई थी, लेकिन बवाल को देखते हुए अक्षरा सिंह को अपनी प्रस्तुति रोकनी पड़ी। कार्यक्रम की शुरुआत व्यवस्थित तरीके से हुई थी, लेकिन बाद में सब कुछ खराब हो गया।

जैसे ही अक्षरा सिंह स्टेज पर आईं, मौजूद दर्शकों ने गाने ‘जान मारे लहंगा ई लखनऊवा…..’ की डिमांड की। अक्षरा सिंह ने भी लोगों का सम्मान किया और गाने की प्रस्तुति देनी शुरू की, लेकिन दर्शकों ने बवाल काटना शुरू कर दिया। देखते ही देखते हंगामा बढ़ गया और लोगों ने एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकनी शुरू कर दी। स्थिति कंट्रोल में न आते देख अक्षरा को प्रस्तुति रोकनी पड़ी और फिर वे स्टेज शो बीच में छोड़कर निकल गईं।