बिहारः दीदी के शादीशुदा जेठ पर फिदा 16 साल की लड़की, रोक-टोक पर लव स्टोरी को दिया नया मोड़

  1. Home
  2. बिहार

बिहारः दीदी के शादीशुदा जेठ पर फिदा 16 साल की लड़की, रोक-टोक पर लव स्टोरी को दिया नया मोड़

बिहारः दीदी के शादीशुदा जेठ पर फिदा 16 साल की लड़की, रोक-टोक पर लव स्टोरी को दिया नया मोड़


पब्लिक न्यूज डेस्क। संसू,  मांझी (छपरा): दीदी के देवर से प्यार करने व उसके साथ जिंदगी जीने के रंगीन सपने देखने वाली युवतियां के किस्से अक्सर सुनाई पड़ते हैं। ऐसे संबंध पर इश्क लड़ाने वाली फिल्में भी काफी बनीं। बिहार के छपरा से कुछ अलग ही कहानी सामने आई है। यहां मामला दो बच्चों के बाप जेठ पर आकर अटक गया। अटका भी ऐसा की बात जान पर आ गई। जिले के मांझी थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने बहनोई के 40 साल के शादीशुदा बड़े भाई के प्यार में पागल 16 वर्षीय किशोरी ने प्यार पर पहरा लगने पर गले में फंदा डालकर खुदकुशी करने का प्रयास किया। स्वजनों तथा पुलिस की तत्परता से खिड़की तोड़कर उसे बचा लिया गया। हालांकि वह फांसी पर झूल गई थी। बेहोशी की हालत में लड़की को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया। वह अब भी वह मौत से जूझ रही है।

कमरे में जाकर युवती ने लगा ली फांसी

स्वजनों ने बताया कि वह अपने बहनोई के बड़े भाई व दो बच्चों के पिता से प्यार करने लगी। लड़की की दीदी का जेठ भी उसे पसंद करने लगा। प्यार में पागल जेठ ने शनिवार की शाम अपनी नाबालिग प्रेमिका को भगा कर अपने ससुराल ले जाकर छिपा दिया। इस बात की खबर मिलने पर पुलिस के साथ पहुंचे लड़की के स्वजनों ने उसे एकमा से बरामद कर वापस लाया। इधर, घर पहुंचने के बाद परिवार की आंख से ओझल होते ही किशोरी ने खुद को कमरे में कैद कर लिया। कमरे के बाहर से ही स्वजन रातभर मान-मनौवल करते रहे। सोमवार की सुबह परिवार वालों ने पुलिस को घटना की सूचना दे दी। पुलिस जब खिड़की तोड़कर कमरे के अंदर गई तो लड़की फांसी के फंदे से झूल रही थी। लड़की की सांसें चलते देख तुरंत उसे इलाज के लिए मांझी पीएचसी में भर्ती कराया गया। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।