बलिया: देह व्यापार में फंसी नाबालिग मुक्त, मौसा ने बेचा था

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलिया

बलिया: देह व्यापार में फंसी नाबालिग मुक्त, मौसा ने बेचा था

बलिया: देह व्यापार में फंसी नाबालिग मुक्त, मौसा ने बेचा था


उत्तर प्रदेश के बलिया से नाबालिग लड़की की खरीद- फरोख्त का मामला सामने आया है। पुलिस और मजिस्ट्रेट की संयुक्त टीम ने एक मकान पर छापा मारा और देह व्यापार में धकेली गई एक किशोरी को मुक्त कराया। इस मामले में पुलिस ने मौके से एक महिला को गिरफ्तार किया है और उससे पूछताछ की जा रही है। बरामदगी की कार्रवाई न्यायपीठ बाल कल्याण समिति की पहल पर एसपी के निर्देश के बाद की गई थी।

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके मौसा ने उसे मोटी रकम में अपने एक रिश्तेदार को बेचा है, जो सेक्स रैकट चलाती है। अभी कई लड़कियां उसके चुंगल में फंसी हुई हैं। लड़की के बयान के आधार पर पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया गया है।

लड़की बिहार के मोतिहारी की रहने वाली है। एएसपी बलिया ने बताया कि एक घर में छापा मारकर नाबालिग लड़की को मुक्त कराया गया है और उस घर में रह रही एक महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। महिला से पूछताछ की जा रही है, बच्ची को बालिका गृह भेज दिया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।