कैसे होगी परीक्षा, फर्नीचर की ठीक व्यवस्था नहीं

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बागपत

कैसे होगी परीक्षा, फर्नीचर की ठीक व्यवस्था नहीं

कैसे होगी परीक्षा, फर्नीचर की ठीक व्यवस्था नहीं


बागपत। बोर्ड परीक्षा के दिन नजदीक हैं। तैयारियां युद्धस्तर पर चल रही हैं। कक्ष निरीक्षकों के शैक्षिक विवरण को अपलोड किया गया है। माध्यमिक शिक्षा विभाग अपनी तो तैयारियां कर रहा है, लेकिन परीक्षार्थियों के बैठने के लिए फर्नीचर की व्यवस्था नहीं है। जहानगढ़ उर्फ दौझा में आवंटित 526 परीक्षार्थी हैं, जबकि 126 के लिए बैठने को फर्नीचर है।प्रधानाचार्य ने डीआइओएस को पत्र लिखकर फर्नीचर उपलब्ध कराने की मांग की है।

प्रधानाचार्य नितिन कुमार ने डीआइओएस को पत्र लिखकर इस समस्या से अवगत कराया है। बताया गया कि परीक्षार्थियों की संख्या अधिक हैं, लेकिन फर्नीचर बहुत कम है। फर्नीचर नहीं मिला तो यहां परीक्षा कराना भारी पड़ सकता है। प्रधानाचार्य मांग की है कि परीक्षा से पहले विद्यालय में फर्नीचर की व्यवस्था कराई जाए। 526 परीक्षार्थी, फर्नीचर 126 के बैठने के लिए स्कूल के प्रधानाचार्य नितिन कुमार ने डीआइओएस को भेजे पत्र में अवगत कराया हे कि हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षा की प्रथम पाली में 251 और द्वितीय पाली में 275 कुल मिलकर 526 परीक्षार्थी आवंटित किए गए हैं। विद्यालय के पास 126 परीक्षार्थियों के बैठने के लिए फर्नीचर की व्यवस्था है।

------------बोर्ड परीक्षा को किसी भी सूरत में बाधित नहीं होने दिया जाएगा। रही बात जहानगढ़ उर्फ दौझा के राजकीय इंटर कालेज की, इसके लिए फर्नीचर की व्यवस्था कराई जा रही है। बोर्ड परीक्षा शुरू होने से पहले यहां फर्नीचर पहुंचा दिया जाएगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।