बागपत का ऑडियो प्रकरण : पूर्व विधायक बोले कि मेरे खिलाफ हुई साजिश, पुलिस करे कार्रवाई

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बागपत

बागपत का ऑडियो प्रकरण : पूर्व विधायक बोले कि मेरे खिलाफ हुई साजिश, पुलिस करे कार्रवाई

बागपत का ऑडियो प्रकरण : पूर्व विधायक बोले कि मेरे खिलाफ हुई साजिश, पुलिस करे कार्रवाई


बागपत। दिन से इंटरनेट मीडिया वायरल हो रही ऑडियो के मामले में छपरौली के पूर्व विधायक वीरपाल राठी सामने आए है और कोतवाली में ऑडियो के संबंध में तहरीर देकर पुलिस से पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है। उसके बाद पूर्व विधायक वीरपाल में अपने आवास पर पत्रकार वार्ता बुलाई और बताया कि कई दिन से एक ऑडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि ऑडियो में उनकी आवाज है और वह एक महिला से बात कर रहे हैं, लेकिन ऑडियो में महिला की आवाज नहीं आ रही है, पूर्व विधायक ने कहा कि ऑडियो में जो आवाज है वह उनकी नहीं है।

ऑडियो को एडिट कर इंटरनेट मीडिया पर चलाया जा रहा है जिससे समाज में उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा धूमिल हो रही है। रालोद के पूर्व विधायक ने कहा कि विधानसभा चुनाव में उन्हें छपरौली से पार्टी ने चुनाव के मैदान में उतारा था और यह कुछ लोगों को हजम नहीं हुआ। इसी को लेकर उनके खिलाफ एक गहरी साजिश रखते हुए ऑडियो बनाकर उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है।

इस पूरे मामले की जांच कर आरोपितों के खिलाफ न केवल मुकदमा लिखा जाए बल्कि उनकी गिरफ्तारी कर जेल भी भेजा जाए। उधर, तहरीर मिलने के बाद में इंस्पेक्टर क्राइम राजकुमार पुलिस बल लेकर पूर्व विधायक के आवास पर पहुंचे और उनके बयान दिए। पूर्व विधायक से इस प्रकरण को लेकर बातचीत की और कार्रवाई का आश्वासन भी दिया। पुलिस ने जांच करते हुए ऑडियो को वायरल करने वालों की तलाश शुरू कर दी है।

टिकट कटने से नहीं मलाल, रालोद का सच्चा सिपाही

पूर्व विधायक वीरपाल ने बताया कि टिकट कटने से उन्हें कोई मलाल नहीं है पार्टी के लिए शुरू से ही जमीनी स्तर पर कार्य करते रहे है। रालोद के सच्चे सिपाही है और वह भविष्य में भी पार्टी की मजबूती के लिए कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर काम करेंगे।

इंटरनेट मीडिया पर जो ऑडियो वायरल हो रही है उसमें महिला से प्रेम प्रसंग को लेकर बातचीत हो रही हो रही है। हालांकि ऑडियो में महिला की आवाज नहीं है बल्कि कोई पुरुष ही अपनी बात महिला से कह रहा है। इसी आवाज को पूर्व विधायक की आवाज से जोड़कर देखा जा रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।