टीम इंडिया के T20 वर्ल्ड कप 2021 से बाहर होने को लेकर ICC पर बरसे रवि शास्त्री

  1. Home
  2. खेल

टीम इंडिया के T20 वर्ल्ड कप 2021 से बाहर होने को लेकर ICC पर बरसे रवि शास्त्री

टीम इंडिया के T20 वर्ल्ड कप 2021 से बाहर होने को लेकर ICC पर बरसे रवि शास्त्री


खेल डेस्क। ICC T20 World Cup 2021 में भारतीय टीम का सफर जैसे ही समाप्त हुआ तो रवि शास्त्री का मुख्य कोच के पद के तौर पर भी कार्यकाल समाप्त हो गया। हालांकि, अब रवि शास्त्री ने बताया है कि टीम इंडिया क्यों पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ और दूसरे मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ फेल हुई। रवि शास्त्री ने आइसीसी पर टीम इंडिया के शेड्यूल को लेकर भड़ास उतारी है, क्योंकि भारत के लिए पहले और दूसरे मैच में 8 दिन का गैप था और ये गैप लय तोड़ने के लिए काफी है। 

दरअसल, भारतीय टीम का टी20 विश्व कप 2021 में पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ रविवार 24 अक्टूबर को था, जबकि दूसरा मैच भारत का अगले रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ था। रवि शास्त्री ने इसी गैप को लेकर रवि शास्त्री ने एक स्पोर्ट्स यूट्यूब चैनल पर कहा, "अगर मुझे इस टूर्नामेंट के बारे में कोई सलाह देनी होगी तो मैं यही दूंगा कि जरा शेड्यूलिंग को देखो यार। आप एक मैच संडे को खेलते हो और फिर दूसरा मैच अगले संडे को खेलते हो तो आपको लय नहीं मिलती। इसके अलावा बबल में भी दिक्कत होती है। अगर एक मैच बीच में होता तो अच्छा होता, चाहे वो किसी के साथ होता। मैं हार के लिए ये कोई बहाना नहीं दे रहा।

हालांकि, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ हार को लेकर उन्होंने कहा, "पाकिस्तान के साथ हमारा मैच अच्छा हुआ, लेकिन पाकिस्तान ने उस मैच में अच्छा खेला। इसके लिए उनको क्रेडिट देना चाहिए, लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ मुझे निराश हुई, क्योंकि हमें जिस निडरता के साथ खेलना चाहिए था, वैसे हम नहीं खेले। जब दो मैच ऐसे टूर्नामेंट में हारते हैं तो वापस आना काफी मुश्किल होता है।" भारतीय टीम पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ हारने के बाद अफगानिस्तान, स्काटलैंड और नामीबिया के खिलाफ अपने तीन मैच बड़े अंतर से जीती, लेकिन न्यूजीलैंड ने चार मैच जीतकर सेमीफाइनल में जगह पक्की की थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।