हस्तरेखा: आर्थिक संपन्नता के लिए जरूरी है सूर्य रेखा, देती है पैसा और प्रसिद्धि

  1. Home
  2. ज्योतिष

हस्तरेखा: आर्थिक संपन्नता के लिए जरूरी है सूर्य रेखा, देती है पैसा और प्रसिद्धि

हस्तरेखा: आर्थिक संपन्नता के लिए जरूरी है सूर्य रेखा, देती है पैसा और प्रसिद्धि


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। सामुद्रिक शास्त्र की शाखा हस्तरेखा शास्त्र का ज्योतिष में महत्वपूर्ण स्थान है। हाथ की रेखाओं में संपूर्ण व्यक्तित्व उजागर होता है। सूर्य रेखा अनामिका अंगुली के नीचे पर्वत पर विद्यमान होती है। इस रेखा के प्रभाव से व्यक्ति सफल और धनवान होता है। शासन सत्ता में उसकी गहरी पैठ होती है। व्यक्ति स्वयं जिम्मेदार पद पर होता है अथवा महत्वपूर्ण लोगों से सीधा संबंध रखता है।


सूर्य रेखा लंबी होकर हथेली में जितना अधिक नीचे तक जाती है व्यक्ति को उतना अधिक लाभ पहुंचाती है। यह कलाप्रियता और कलात्मता भी देती है। मंगल से सूर्य पर्वत पर पहुंचने वाली सूर्य रेखा भूमि भवन से व्यक्ति को बड़े लाभ कराती है।


एक से अधिक सूर्य रेखाएं जीवन में ढेर सारे अवसरों की सूचक होती हैं। दूर देश से जुड़ाव को बढ़ाती हैं। व्यक्ति धार्मिक और सामाजिक कार्याें से जुड़ता है। सूर्य रेखा के प्रभाव से व्यक्ति सम्पूर्ण सुख वैभव को भोगता है। घर परिवार में सभी सुख होते हैं।


सूर्य रेखा व्यक्ति को आर्थिक आत्मविश्वास देती है। वह व्यवसायिक जोखिम लेने में आगे रहता है। शेयर मार्केट में निवेश से लार्भाजन कर सकता है। जिन लोगों के हाथों में सूर्य रेखा कटी हुई होती हैं उन्हें तात्कालिक समय में अपयश का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे लोगों को माता-पिता की सेवा करना चाहिए। सूर्य को जल देना चाहिए। सूर्याेदय से पहले उठना चाहिए।सभी महत्वपूर्ण कार्याें को दिन में कर लेना चाहिए। दोपहर की नींद से सूर्य रेखा प्रधान व्यक्तियों को बचना चाहिए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।